मुरादाबाद। अयोध्या में आराम मंदिर निर्माण के लिए विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल की ओर से शंखनाद सभा किसान इंटर कालेज में कराई गई। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि विश्व हिंदू परिषद के केंद्रीय मंत्री खेमचंद्र शर्मा रहे। सभा का उद्देश्य अयोध्या में राम।मंदिर निर्माण के लिए सरकार पर कानून बनाने के लिए दबाव बनाया जाए। सभा में शामिल हुए लोगों से अयोध्या चलने का आह्वान किया। सुदर्शन चक्र प्रान्त संघटन मंत्री सुदर्शन चक्र ने कहा कि अयोध्या आंदोलन से मुरादाबाद का सीधा संबंध है । मुरादाबाद के विधायक दाऊ दयाल खन्ना ने मंदिर निर्माण का आह्वान किया था । आज फिर समय आ गया कि मंदिर के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएं।

विहिप के केंद्रीय मंत्री खेमचंद्र शर्मा बोले अब मंदिर निर्माण होकर रहेगा 

अगवानपुर के किसान इंटर कॉलेज में चल रही शंखनाद रैली में विश्व हिंदू परिषद के केंद्रीय मंत्री खेमचंद्र शर्मा ने कहा कि हम अभी तक सुप्रीम कोर्ट का सम्मान करते हुए उनके फैसले का इंतजार कर रहे थे। लेकिन, वर्तमान में जो स्थितियां रही है रही है उसे देखते हुए हिंदू समाज का धैर्य जबाव देने लगा है। समाज को आगे बढ़कर कदम उठाना होगा सभी को जागृत होने पड़ेगा, सरकार को जगाना होगा। यह बताना पड़ेगा अभी समय अनुकूल है। मंदिर निर्माण किया जाए। संकल्प ले अभी नहीं तो कभी नहीं। सरकार जाती है तो जाए फिर बना लेंगे मंदिर निर्माण का इंतजार अब नहीं करेंगे। कोर्ट फैसला दे चाहे व पक्ष में हो या विपक्ष में पर फैसला होना चाहिए। यह हिंदुओं की आस्था का विषय है। हिंदुओं ताकत को सभी राजनीतिक दल समझने लगे हैं, तभी सेकुलर नेता भी जनेऊ धारी बनने लगे हैं। समय आ गया है हिंदू संगठित होकर मंदिर निर्माण के संकल्प को पूरा करने जुट जाएं। हम हिंदू हैं और सा ही संकल्प पूरा करेंगे। चाहे सीने पर गोली ही क्यों न खानी पड़े। प्रधानमंत्री अगर संसद में मंदिर निर्माण का कानून लाते हैं तो हिंदू उन्हें जन्म-जन्म तक याद रखेंगे। वरना हिंदू के आगे कोई टिक। यही पाया है।

राम मंदिर निर्माण के लिए शंखनाद को जुटे कार्यकर्ता  राम मंदिर निर्माण के लिए रविवार को अगवानपुर के किसान इंटर कालेज में हजारों कार्यकर्ता जुटे। इसमें विश्व हिंदू परिषद  के केंद्रीय मंत्री खेम चंद्र शर्मा, प्रांत संगठन मंत्री सुदर्शन चक्र महाराज समेत पांच हजार से अधिक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Posted By: Rashid

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप