Move to Jagran APP

अमरोहा में फसल की रखवाली करने गया था किसान, फंदे से लटकती लाश देख निकली गई चीख

अमरोहा के एक गांव में फसल की रखवाली करने गए किसान का शव फंदे से लटकता देख परिवार के लोगों के होश उड़ गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sat, 08 Aug 2020 04:49 PM (IST)Updated: Sat, 08 Aug 2020 04:49 PM (IST)
अमरोहा में फसल की रखवाली करने गया था किसान, फंदे से लटकती  लाश देख निकली गई चीख
अमरोहा में फसल की रखवाली करने गया था किसान, फंदे से लटकती लाश देख निकली गई चीख

अमरोहा। हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव करनखाल निवासी 35 वर्षीय किसान का शव उन्हीं के खेत में पेड़ पर लटका मिलने से परिवार में कोहराम मच गया। गांव निवासी तुलाराम 35 वर्ष शनिवार सुबह अपने खेत पर मक्का की फसल की रखवाली करने गए थे। दोपहर के समय पत्नी सावित्री देवी तथा पुत्र पंकज कुमार उन्हें देखने खेत पर पहुंचे तो फांसी पर शव लटका हुआ था किसान की मौत की सूचना से परिवार में कोहराम मच गया पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है उधर विधायक महेंद्र सिंह खड़गवंशी ने भी गांव पहुंचकर मृतक के परिवार को सांत्वना दी है। 

loksabha election banner

वजह जानने में जुटी पुलिस 

किसान ये यह कदम क्‍यों उठाया अभी यह स्‍पष्‍ट नहीं हो पाया है। पुलिस परिवार के लोगोें और आसपास के  लोगों से पूछताछ कर रही है जिससे असल वजह सामने आ सके। वहीं परिवार की ओर से किसी से किसी भी तरह की रंजिश होने से इन्‍कार किया जा रहा है।

परिवार की उजड़ गई दुनिया 

घटना के बाद से पत्‍नी समेत अन्‍य परिवारीजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सूचना मिलने पर रिश्‍तेदार भी गांव पहुंच गए। परिवार के लोगों को रोना देखकर दिलासा देने वालों की भी आंखें भर आईं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.