Move to Jagran APP

लापता मजदूर की तलाश में जुटा था परिवार, फंदे पर लटकी मिली लाश Amroha News

अमरोहा में एक परिवार को उस वक्‍त दुखों का पहाड़ टूट पड़ा जब उनकी परिवार के सदस्‍य की लाश फंदे पर लटकी हुई मिली।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 05 Jun 2020 03:10 PM (IST)Updated: Fri, 05 Jun 2020 03:10 PM (IST)
लापता मजदूर की तलाश में जुटा था परिवार, फंदे पर लटकी मिली लाश  Amroha News
लापता मजदूर की तलाश में जुटा था परिवार, फंदे पर लटकी मिली लाश Amroha News

अमरोहा, जेएनएन। जनपद सम्भल के गांव इकौना निवासी मजदूर  लापता हो गया था। परिवार के  लोग उसकी तलाश में जुटे थे। इस बीच आदमपुर थाना क्षेत्र के तरौली गांव के जंगल में पेड़ पर फंदे के सहारे शव लटका मिलने पर परिवार के लोगों की चीख निकल गई। 

loksabha election banner

यह है पूरा मामला 

नन्हे 32 वर्ष ग्राम बरतौरा स्थित अपने ससुराल में रहकर इधर-उधर मेहनत मजदूरी करके परिवार के लिए दो जून की रोटी का प्रबंध करता था। इन दिनों वह एक मेंथा प्लांट पर मजदूरी कर रहा था। बुधवार को शाम करीब चार बजे दवाई लेने के बहाने वह मेंथा प्लांट से गायब हो गया था। परिजनों ने रात भर उसकी इधर-उधर तलाश की लेकिन, कोई सुराग नहीं लग सका। परिवार के लोग बेचैन थे कि आखिर वह कहां चला गया। रिश्‍तेदारियों में भी उसके बारे में पता  लगाया गया लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका। 

परिवार में मचा कोहराम 

गुरुवार शाम को करीब चार बजे एक गन्ने के खेत में पेड़ पर शव लटका मिला। गृहस्वामी की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। मृतक ने अपने पीछे पत्नी जैतून बेगम के अलावा दो मासूम पुत्र तथा एक पुत्री को छोड़ा है। युवक की मौत से पत्नी के बच्चों का रो रो कर बुरा हाल है। आदमपुर के प्रभारी निरीक्षक पंकज कुमार वर्मा ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में मामला खुदकशी का लग रहा है। पीएम रिपोर्ट आने पर जरूरी कार्रवाई की जाएगी। पूरे मामले की जांच चल रही है। 

सभी लाइनों पर काम कर रही पुलिस 

पुलिस इस घटना के पीछे हत्‍या और आत्‍महत्‍या दोनों लाइनों पर काम कर रही है। पुलिस ने साथ में कार्य करने वाले लोगों से भी पूछताछ शुरू कर दी है। मौके से साक्ष्‍य भी जुटाए गए हैं। परिवार के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.