Move to Jagran APP

पकड़ में आया आरोपित पिता तो खुला कत्‍ल का राज

नौ दिन पहले अमरोहा नगर कोतवाली क्षेत्र में हुई युवती की हत्या का पर्दाफाश कर दिया गया है। पकड़ा गया आरोपित मृतका का कथित पिता ही है। युवती ने मंगेतर को ठगने से मना कर दिया था।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 17 May 2019 03:09 PM (IST)Updated: Fri, 17 May 2019 03:09 PM (IST)
पकड़ में आया आरोपित पिता तो खुला कत्‍ल का राज
पकड़ में आया आरोपित पिता तो खुला कत्‍ल का राज

मुरादाबाद, जेएनएन। नौ दिन पहले अमरोहा नगर कोतवाली क्षेत्र में हुई युवती की हत्या का पर्दाफाश कर दिया गया है। पकड़ा गया आरोपित मृतका का कथित पिता ही है। अमरोहा में युवती ने मंगेतर को ठगने से मना कर दिया था।

loksabha election banner

यह है पूरा मामला

काबिलेगौर है कि बीती 9मई को नगर कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला शास्त्रीनगर में युवती की गला काट कर हत्या कर दी गई थी। मृतका की शिनाख्त सीमा के रूप हुई थी। इस दौरान, खुद को पिता बताने वाला उसके साथ रह रहा व्यक्ति ओमप्रकाश फरार हो गया था। ओमप्रकाश ने सीमा का रिश्ता नगर के मुहल्ला डाक बंगला निवासी चन्द्रसेन के साथ किया था।

मंगेतर को लिया था पुलिस ने हिरासत में

घटना के बाद पुलिस ने मंगेतर को हिरासत में ले लिया था परंतु कोई ठोस जानकारी नही मिल सकी थी। एसपी ने नगर कोतवाली पुलिस के साथ ही स्वाट व सर्विलांस टीम को घटना का पर्दाफाश करने में लगाया था।

पत्नी व बच्चों को छोड़ कर सीमा के साथ भाग आया था

शुक्रवार को टीम ने ओमप्रकाश उर्फ रामप्रसाद को लकड़ा क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान उसने बताया कि उसका असली नाम मोहनलाल है। वह और सीमा बदायूं जनपद के फैजगंज बेहटा के रहने वाले थे। डेढ़ साल पहले प्रेम प्रसंग होने पर मोहनलाल अपनी पत्नी व बच्चों को छोड़ कर सीमा के साथ भाग गया था। दोनों अलग अलग स्थानों पर पिता पुत्री बनकर रहते थे।

अब शादी का झांसा देकर ठगने का काम कर रहे थे दोनों

बीते आठ महीने से दोनों, लोगों को शादी का झांसा देकर ठगने का काम कर रहे थे। मोहनलाल ने बताया कि अब सीमा उसका साथ छोड़ना चाहती थी। इसलिए उसकी हत्या कर दी। एसपी डॉ विपिन टाडा ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान आरोपित की गिरफ्तारी का पर्दाफाश किया।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.