मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। हरियाणा की लोक गायिका व डांसर सपना चौधरी के खिलाफ दर्ज परिवाद में कोर्ट ने आयोजकों की सूची तलब की है। वादी के बयान दर्ज करने के बाद कोर्ट ने इस मामले में अगली सुनवाई के लिए 28 जनवरी की तारीख दी है।

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र स्थित रेलवे स्टेडियम में 11 जून 2019 को ‘हरियाणवी नाइट’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इसमें हरियाणा की लोक गायिका व डांसर सपना चौधरी ने प्रतिभाग किया था। कार्यक्रम के दौरान दर्शकों के बीच जमकर हंगामे के साथ मारपीट हुई थी। हंगामे के चलते कार्यक्रम को बीच में ही प्रशासन को बंद कराना पड़ा था। वहीं बेकाबू पर काबू पाने के लिए पुलिस को लाठियां पटककर भगाया गया था। इस कार्यक्रम अधिवक्ता सचिन कश्यप ने कोर्ट में परिवाद दाखिल किया था। जिसकी सुनवाई एसीजेएम पांच दानवीर सिंह की कोर्ट में चल रही है। बुधवार को सुनवाई के दौरान कोर्ट ने वादी के बयान दर्ज होने के बाद आयोजकों की सूची मांगी है। कोर्ट ने इस मामले में अगली सुनवाई के लिए 28 जनवरी की तारीख दी है।

यह भी पढ़ें :-

अभी चार द‍िन और खराब रहेगा मौसम, आज फ‍िर से हो सकती है बारिश, जान‍िए मुरादाबाद के मौसम का हाल

नए साल में फ‍िर ब‍िगड़ी मुरादाबाद की आबोहवा, रेड जोन में पहुंचा शहर, यहां पढ़ें पूरी ड‍िटेल

यूपी व‍िधानसभा चुनाव से पहले लापता हिस्ट्रीशीटरों को खोजने के लिए अभियान चलाएगी पुलिस

भूमि से अवैध कब्जा हटवाने को मुख्यमंत्री को भेजा पत्र : रामपुर के ब‍िलापुर में गांव महुनागर के ग्रामीणों ने दूसरे समुदाय के व्यक्तियों पर धार्मिक स्थल की भूमि पर कब्जा करने का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री और पुलिस से शिकायत की है। शिकायती पत्र के अनुसार गांव में होलिका दहन और धार्मिक स्थल की भूमि खाली पड़ी हुई थी। समुदाय के लोग द्वारा धार्मिक स्थल पर होने वाले कार्यक्रमों के रूप में इस्तेमाल किया जाता है। ग्रामीणों का आरोप है कि इस भूमि पर दूसरे समुदाय के गांव के कुछ दबंग लोगों ने अपना कब्जा कर लिया है। दबंगई दिखाते हुए अवैध निर्माण तक करवाने का प्रयास कर रहे हैं। दोनों समुदायों के लोगों में तनातनी का माहौल है। समुदाय के लोगों ने जब भूमि से कब्ज़ा हटाने का अनुरोध किया तो कब्जाधारी मारपीट पर उतारू हो गए। 

Edited By: Narendra Kumar