Move to Jagran APP

केमिकल फैक्ट्री गैस र‍िसाव से ब‍िगड़ी चार मजदूरों की हालत, इंटरनेट मीडिया पर वीडियाे वायरल

दैनिक जागरण ने एक मजदूर से बात की तो उसने बताया कि 28 दिसंबर को कंपनी के डब्लूपीपी प्लांट के सेफ्टी वाल के लीक होने पर गैस रिसाव हो गया था। इसके बाद उन्हें मुरादाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

By Narendra KumarEdited By: Published: Mon, 03 Jan 2022 03:07 PM (IST)Updated: Mon, 03 Jan 2022 03:07 PM (IST)
केमिकल फैक्ट्री गैस र‍िसाव से ब‍िगड़ी चार मजदूरों की हालत, इंटरनेट मीडिया पर वीडियाे वायरल
जुबिलेंट फैक्ट्री अधिकारियों का दावा-कंपनी में नहीं हुई गैर रिसाव की घटना।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता।  अमरोहा के गजरौला में हाईवे किनारे स्थित केमिकल उत्पादन करने वाली जुबिलेंट फैक्ट्री के एक प्लांट में गैर रिसाव होने से चार मजदूरों की हालत बिगड़ने का मामला सामने आया है। इस मामले से जुड़ा एक वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है। हालांकि कंपनी अधिकारियों का दावा है कि फैक्ट्री में गैर रिसाव की कोई घटना नहीं हुई है। इस तरह की अफवाह उड़ाई जा रही है।

loksabha election banner

मामला 28 दिसंबर का बताया गया है। रविवार को इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में अस्पताल में भर्ती मजदूरों को दिखाया जा रहा है। जिनके नाम अजय, गजेंद्र, बब्लू व तेजपाल बताए गए हैं। दैनिक जागरण ने एक मजदूर से बात की तो उसने बताया कि 28 दिसंबर को कंपनी के डब्लूपीपी प्लांट के सेफ्टी वाल के लीक होने पर गैस रिसाव हो गया था। इसके बाद उन्हें मुरादाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि अब सभी की हालत ठीक है और शनिवार की रात अस्पताल से छुट्टी होकर घर भी आ गए हैं। उन्होंने कहा कि कंपनी द्वारा पूरा इलाज कराया जा रहा है। किसी तरह की कोई परेशानी नहीं है। उधर, इस घटना से प्रशासनिक अधिकारी भी पूरी तरह से अनभिज्ञ हैं। कंपनी के जनसंपर्क अधिकारी सुनील दीक्षित ने दावा किया है कि कंपनी में कोई भी गैस रिसाव की घटना नहीं हुई है। अफवाह उड़ाई जा रही है। इस मामले में प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड व दमकल विभाग के अधिकारियों से संपर्क करने का प्रयास किया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया।

यह भी पढ़ें :-

मुरादाबाद में 24 केंद्रों पर हो रहा क‍िशोरों का टीकाकरण, पढ़ें कैसे करना है पंजीयन और क्‍या हैं न‍ियम

जननायक समेत 16 ट्रेनें आज से पांच दिनों तक रहेंगी निरस्त, 20 ट्रेनें बदले मार्ग से चलेंगी, यहा देखें सूची

मुरादाबाद में कल से चलेंगी इलेक्ट्रिक सिटी बसें, 10 रुपये में कर सकेंगे सफर, देखें क‍िराया सूची

भाजपा पदाधिकार‍ियों से मारपीट का मामला गरमाया, भाजयुमो के 241 सदस्यों ने द‍िया त्याग पत्र, पढ़ें क्‍या है मामला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.