Move to Jagran APP

क्लर्क के सिर से पार निकल गई गोली, मौत

ठाकुरद्वारा में पशुपति फैक्ट्री के पास नहर किनारे मिला शव

By JagranEdited By: Published: Sat, 20 Oct 2018 02:36 AM (IST)Updated: Sat, 20 Oct 2018 02:36 AM (IST)
क्लर्क के सिर से पार निकल गई गोली, मौत
क्लर्क के सिर से पार निकल गई गोली, मौत

मुरादाबाद: ठाकुरद्वारा में पशुपति फैक्ट्री के पास नहर किनारे कचहरी के क्लर्क का शव खून से लथपथ हालत में पड़ा मिला। दाहिने कान के पास गोली लगी और सिर के पार निकल गई। शव के पास तमंचा पड़ा था। कुछ ही दूरी पर खड़ी बाइक पर हेलमेट रखा हुआ था। घटना के समय क्लर्क ठाकुरद्वारा से अपने घर काशीपुर लौट रहे थे। पूरे घटनाक्रम को पुलिस और परिवार के लोग प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रहे हैं। परिवार का आरोप है कि प्रेमिका के परिवार ने हत्या कराई है, जबकि पुलिस सभी तथ्यों की छानबीन कर रही है।

prime article banner

अरुण कुमार(29) पुत्र ऋषिदेव मूलरूप से छजलैट मलपुर के रहने वाले थे, जो वहां से आकर ठाकुरद्वारा के पानूवाला में रहने लगे थे। डेढ़ साल पहले पानूवाला से यह परिवार उत्तराखंड के उधमसिंह नगर स्थित काशीपुर में जाकर रहने लगा। अरुण कुमार ठाकुरद्वारा की कचहरी में क्लर्क पद पर तैनात थे। उनकी डेढ़ माह पहले तैनाती मुरादाबाद कचहरी में एडीजे 12 की अदालत में थी। पंद्रह दिन पहले ही दोबारा से ठाकुरद्वारा में स्थानांतरण हो गया था। गुरुवार की शाम छह बजे अरुण कुमार बाइक पर सवार होकर घर से ठाकुरद्वारा में अपने दोस्त शरद राठी से मिलने गए थे। रात साढ़े 12 बजे घर नहीं पहुंचे तो पिता ने कॉल कर शरद से पूछा, जिस पर शरद ने तलाश की। 12.45 बजे काशीपुर मार्ग पर पशुपति फैक्ट्री के पास नहर किनारे खून से लथपथ अरुण का शव पड़ा था। तत्काल ही शरद ने परिवार को जानकारी दी। परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी। एसपी देहात उदय शंकर भी रात को ही मौके पर पहुंचे। सड़क पर अरुण की बाइक खड़ी थी, जिस पर हेलमेट रखा हुआ था। नहर के किनारे शव पड़ा था, दाहिने कान के नीचे गोली लगी थी। 315 बोर के तमंचे से गोली चलाई गई थी। जेब में मोबाइल, 100 रुपये और एटीएम कार्ड था। पुलिस की मदद से शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया। परिवार के लोगों ने प्रेमिका के परिवार पर हत्या का शक जताया है। हालांकि अभी तहरीर में उनका नाम नहीं दिया गया। पुलिस सभी तथ्यों की जांच पड़ताल कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.