Move to Jagran APP

पेड़ पर वृद्धा व कमरे में फंदे से लटका मिला युवक का शव, सनसनी

सैदनगली थाना क्षेत्र के सकतपुर गांव में वृद्धा की हत्या की आशंका जताई जा रही है।

By Vivek BajpaiEdited By: Published: Wed, 15 Jul 2020 06:02 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jul 2020 06:02 PM (IST)
पेड़ पर वृद्धा व कमरे में फंदे से लटका मिला युवक का शव, सनसनी
पेड़ पर वृद्धा व कमरे में फंदे से लटका मिला युवक का शव, सनसनी

जेएनएन, अमरोहा। सैदनगली क्षेत्र के गांव निवासी 65 वर्षीय वृद्धा का शव गांव के नजदीक पेड़ पर लटका मिलने से परिवार में कोहराम मच गया है। मायके वालों ने हत्या किए जाने की आशंका जताई है। वहीं हसनपुर के एक गांव में युवक का कमरे में फंदे से लटका शव मिला। 

loksabha election banner

मामला सैदनगली थाना क्षेत्र के सकतपुर गांव का है। किसान बुद्धा ङ्क्षसह की 65 वर्षीय पत्नी जयदेई रात अचानक गायब हो गई थी। बुधवार सुबह खेतों में काम कर रहे लोगों ने पेड़ पर शव लटका देखकर स्वजनों को सूचना दी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा है। फॉरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं। थाना प्रभारी राजीव कुमार शर्मा मामले की जांच कर रहे हैं। स्वजनों ने बताया कि जयदेई मंगलवार की शाम घर से निकली थी। रात भर उनकी तलाश की गई। वृद्धा की मौत की सूचना मिलने पर जनपद सम्भल के थाना हयातनगर के गांव पेतिया निवासी मृतका के मायके वालों ने हत्या किए जाने की आशंका जताई। तर्क दिया कि वृद्धा पेड़ पर चढ़कर फांसी नहीं लगा सकती। उन्हें मारकर लटकाया गया है। पुलिस ने समझा-बुझाकर उन्हें शांत किया। पीएम रिपोर्ट आने पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। मृतका ने अपने पीछे तीन पुत्रों को छोड़ा है। थाना प्रभारी राजीव कुमार शर्मा ने बताया कि महिला के शव को पोस्टमार्टम को भेजा गया है। पीएम रिपोर्ट आने पर अगली कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस को तहरीर नहीं मिली है।

वहीं हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव निवासी युवक का शव कमरे में फांसी के फंदे पर लटका मिलने से परिवार में कोहराम मच गया। गांव निवासी 30 वर्षीय युवक मंगलवार रात को स्वजनों के साथ अपने मकान की छत पर सोया था। बुधवार सुबह स्वजन छत से उतर कर नीचे पहुंचे तो कमरे में बेटे का शव लटका देखकर कोहराम मच गया। स्वजनों ने आनन-फानन में बिना पोस्टमार्टम कराए ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया है। मृतक ने अपने पीछे पत्नी के अलावा दो मासूम पुत्र तथा दो पुत्रियों को छोड़ा है। जवान बेटे की मौत से स्वजनों का रोते-रोते बुरा हाल है। प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार का कहना है कि युवक की मौत का मामला संज्ञान में नहीं है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.