Move to Jagran APP

यूपी पुलिस के सिपाही की करतूत, प्रेमिका के चक्कर में पत्नी और ससुर को पीटा, हंगामा

कुंदरकी पुलिस ने आरोपित को बिना कार्रवाई के ही छोड़ दिया। घटना के बाद से महिला और उसके परिवार के लोग सिपाही की इस हरकत से दहशत में।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 27 Aug 2020 07:30 AM (IST)Updated: Thu, 27 Aug 2020 07:30 AM (IST)
यूपी पुलिस के सिपाही की करतूत, प्रेमिका के चक्कर में पत्नी और ससुर को पीटा, हंगामा
यूपी पुलिस के सिपाही की करतूत, प्रेमिका के चक्कर में पत्नी और ससुर को पीटा, हंगामा

मुरादाबाद, जेएनएन।  कुंदरकी के मुहल्ला कायस्थान की रहने वाली महिला के चक्कर में बरेली में तैनात सिपाही ने अपनी पत्नी और ससुर की पिटाई कर दी। कुंदरकी पुलिस ने मामले में एनसीआर दर्ज करके आरोपित को छोड़ दिया।

loksabha election banner

पीड़िता ने बताया कि उसका मायका मुगलपुरा थाने नजदीक है। उसका निकाह कुंदरकी के मुहल्ला कायस्थान निवासी सिपाही के साथ हुई थी। उनके चार बच्चे हैं। आरोप है कि उसके पति की पड़ोस में रहने वाली शादीशुदा महिला से दाेस्ती हो गई। कई दिन से वह उसी के साथ घूम रहे थे। दो दिन पहले घर आए तो नशे में धुत थे। आते ही उन्होंने उसकी बिना वजह पिटाई करनी शुरू कर दी। विरोध करने पर कमरे में बंद कर दिया। किसी तरह वह ससुराल से जान बचाकर थाने पहुंची। पुलिस ने एनसीआर दर्ज करके पति को थाने बुला लिया। उसके पिता भी पता लगने पर थाने पहुंच गए। वह उसे मायके ले आए। सुबह को पति का फिर फोन आया। कहने लगे घर आ कुछ बात करनी है। वह अपने पिता के साथ मंगलवार की सुबह कुंदरकी पहुंची तो आरोपित ने उसकी और उसके पिता की बेरहमी से पिटाई करके भगा दिया। मारपीट के दौरान उसके पिता की पैर में गंभीर चोट आई है। पुलिस मामले को पारिवारिक बताकर टरका रही है। इसलिए अभी तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई है। उधर, एसओ कुंदरकी संदीप कुमार ने बताया कि पति-पत्नी के काफी दिनों से विवाद चल रहा है। सिपाही बरेली में तैनात हैं। दोनों का थाने में समझौता हो गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.