मुरादाबाद : सिविल लाइन थाना क्षेत्र में मंगलवार रात करीब आठ बजे बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। दोनों पक्षों के बीच फायरिंग के दौरान एक बदमाश को गोली लगी। बदमाश के दो साथी भागने में सफल रहे। हत्थे चढ़े बदमाश की पहचान दस हजार रुपये के इनामी अजय कुमार पुत्र ओमप्रकाश निवासी अगवानपुर बाइपास थाना सिविल लाइन के रूप में हुई है। उसके खिलाफ डकैती व गैंगेस्टर एक्ट के मुकदमे दर्ज हैं। 

वाहन चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़

 

सिविल लाइन थाना प्रभारी नवल मारवाहा के मुताबिक मंगलवार देर शाम कांठ रोड स्थित अगवानपुर ओवरब्रिज के नीचे पुलिस वाहनों की जांच कर रही थी। रात करीब आठ बजे काजीपुरा गांव की ओर से बाइक सवार तीन युवक आते दिखे। पुलिस ने वाहन रोकने का इशारा किया। पुलिस को देख बदमाश भागने की कोशिश करने लगे। इस प्रयास में उनकी बाइक फिसल गई। पुलिस ने दौड़ाकर पकडऩे की कोशिश की, इस पर बदमाशों ने फायर झोंक दिया। जवाबी फायरिंग में पुलिस की एक गोली अजय कुमार के बाएं पैर में लग गई। वह घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा। उसके दो अन्य साथी बाइक लेकर भागने में सफल रहे। पुलिस ने अजय को गिरफ्तार कर जिला अस्पताल में भर्ती कराया। उसका उपचार अभी जारी है। 

गांव में ही डाली थी डकैती 

पुलिस के मुताबिक अगवानपुर के रहने वाले अजय कुमार ने बीते वर्ष अपने ही गांव में डकैती डाली थी। अजय के दो साथी आरिफ व इश्तकार पहले ही पकड़े जा चुके हैं। दोनों इस वक्त जेल में हैं। विवेचना के दौरान पता चला कि अजय के खिलाफ डकैती डालने व गैंगेस्टर एक्ट के तहत मुकमे सिविल लाइन थाने में दर्ज हैं। पीडि़त शहाबुद्दीन पुत्र जहीर अहमद निवासी मुहल्ला नियारियान अगवानपुर के घर डाका डालने का आरोप है। 

Posted By: Narendra Kumar

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस