Move to Jagran APP

फूफा के साथ जा रही थी किशोरी, युवक ने अपहरण का प्रयास किया तो लोगों ने जमकर पीटा Moradabad News

मुरादाबाद जिले के भोजपुर इलाके में एक युवक ने किशोरी को उठाकर ले जाने की कोशिश की हालांकि लोगों की सतर्कता से वह अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो पाया।

By Narendra KumarEdited By: Published: Mon, 23 Mar 2020 12:20 PM (IST)Updated: Mon, 23 Mar 2020 12:20 PM (IST)
फूफा के साथ जा रही थी किशोरी, युवक ने अपहरण का प्रयास किया तो लोगों ने जमकर पीटा Moradabad News
फूफा के साथ जा रही थी किशोरी, युवक ने अपहरण का प्रयास किया तो लोगों ने जमकर पीटा Moradabad News

मुरादाबाद, जेएनएन। जिले के भाेजपुर इलाके में विवेकानंद धारक नंगला रोड पर गांव मनकूआ मकसूदपुर के निकट बाइक सवार युवक ने दिनदहाड़े फूफा के साथ बाइक पर जा रही किशोरी के अपहरण का प्रयास किया। शोर मचाने पर ग्रामीणों ने युवक को खेतों में दौड़ाकर जमकर पीटा। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपित को हिरासत में ले लिया।

loksabha election banner

यह है पूरा मामला 

क्षेत्र निवासी किशोरी अपने फूफा के साथ बाइक से मुरादाबाद जा रही। थाना क्षेत्र के गांव मनकूआ मकसूदपुर के निकट जसपुर निवासी अमित कुमार ने ओवरटेक कर बाइक को रोक लिया। आरोपित बलपूर्वक किशोरी को अपनी बाइक पर बैठाकर ले जाने का प्रयास करने लगा। शोर मचाने पर ग्रामीणों ने आरोपी को घेर लिया। जान बचाने के लिए युवक खेतों में जाकर दुबक गया। युवक ने मोबाइल फोन पर जसपुर निवासी अपने भांजे दीपक को मौके पर आने को कहा। इस दौरान ग्रामीणों ने पीछा कर युवक को गेहूं के खेत में दबोच लिया। ग्रामीणों ने युवक को रस्सी से बांधकर पीटा। पीआरवी ने मौके पर पहुंचकर युवक को ग्रामीणों के चुंगल से निकालकर थाना पुलिस के हवाले कर दिया। थाना प्रभारी नीरज कुमार शर्मा ने घटनास्थल पर पहुंच कर ग्रामीणों और पीडि़ता के बयान लिए। उन्होंने बताया कि दोनों में प्रेम प्रसंग चल रहा है। बदमानी के चलते स्वजन किशोरी को घर से दूर भेज रहे थे। युवक को किशोरी के घर से जाने की भनक लग गई। किशोरी के स्वजनों के कार्रवाई करने से मना करने के बाद पुलिस ने युवक को उसके स्वजनों की सुपुर्दगी में दे दिया। 

बंदिश नहीं आई रास

दरअसल  दोनों के प्रेम प्रसंग की जानकारी परिवार के लोगों को पहले ही हो चुकी थी, यही वजह थी उन्‍होंने दोनों पर बंदिश लगा दी थी। उन्‍हें उम्‍मीद थी कि दोनोें के बीच दूरियां बढेंगी तो सब कुछ सही हो जाएगा। हालांकि इस घटना ने उन्‍हें नए तरीके से सोचने पर मजबूर कर ि‍दिया है। शोर सुनकर लोग दाैड पडे थे अन्‍यथा युवक अपने मंसूबे में कामयाब भी हो जाता।     


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.