मुरादाबाद, जेएनएन। जिले के भाेजपुर इलाके में विवेकानंद धारक नंगला रोड पर गांव मनकूआ मकसूदपुर के निकट बाइक सवार युवक ने दिनदहाड़े फूफा के साथ बाइक पर जा रही किशोरी के अपहरण का प्रयास किया। शोर मचाने पर ग्रामीणों ने युवक को खेतों में दौड़ाकर जमकर पीटा। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपित को हिरासत में ले लिया।

यह है पूरा मामला 

क्षेत्र निवासी किशोरी अपने फूफा के साथ बाइक से मुरादाबाद जा रही। थाना क्षेत्र के गांव मनकूआ मकसूदपुर के निकट जसपुर निवासी अमित कुमार ने ओवरटेक कर बाइक को रोक लिया। आरोपित बलपूर्वक किशोरी को अपनी बाइक पर बैठाकर ले जाने का प्रयास करने लगा। शोर मचाने पर ग्रामीणों ने आरोपी को घेर लिया। जान बचाने के लिए युवक खेतों में जाकर दुबक गया। युवक ने मोबाइल फोन पर जसपुर निवासी अपने भांजे दीपक को मौके पर आने को कहा। इस दौरान ग्रामीणों ने पीछा कर युवक को गेहूं के खेत में दबोच लिया। ग्रामीणों ने युवक को रस्सी से बांधकर पीटा। पीआरवी ने मौके पर पहुंचकर युवक को ग्रामीणों के चुंगल से निकालकर थाना पुलिस के हवाले कर दिया। थाना प्रभारी नीरज कुमार शर्मा ने घटनास्थल पर पहुंच कर ग्रामीणों और पीडि़ता के बयान लिए। उन्होंने बताया कि दोनों में प्रेम प्रसंग चल रहा है। बदमानी के चलते स्वजन किशोरी को घर से दूर भेज रहे थे। युवक को किशोरी के घर से जाने की भनक लग गई। किशोरी के स्वजनों के कार्रवाई करने से मना करने के बाद पुलिस ने युवक को उसके स्वजनों की सुपुर्दगी में दे दिया। 

बंदिश नहीं आई रास

दरअसल  दोनों के प्रेम प्रसंग की जानकारी परिवार के लोगों को पहले ही हो चुकी थी, यही वजह थी उन्‍होंने दोनों पर बंदिश लगा दी थी। उन्‍हें उम्‍मीद थी कि दोनोें के बीच दूरियां बढेंगी तो सब कुछ सही हो जाएगा। हालांकि इस घटना ने उन्‍हें नए तरीके से सोचने पर मजबूर कर ि‍दिया है। शोर सुनकर लोग दाैड पडे थे अन्‍यथा युवक अपने मंसूबे में कामयाब भी हो जाता।     

Posted By: Narendra Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस