शाहबाद, (रामपुर): चार दिन पहले अपहरण की गई किशोरी की लाश जंगल में मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। किशोरी के साथ हत्या से पहले दुष्कर्म की आशंका जताई है। पुलिस ने अब अपहरण की तहरीर को हत्या में तरमीम कर लिया है। पीएम रिपोर्ट के आधार पर उसके द्वारा अन्य धाराओं को बढ़ाया जाएगा। 

जंगल में शौच के लिए गई थी किशोरी 

शाहबाद क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले ग्रामीण की 14 वर्षीय बेटी शुक्रवार को जंगल में शौच को गई थी। काफी देर तक न आने पर परिजनों ने  तलाश की लेकिन, कोई सुराग नहीं मिला। उसी दिन शाम को परिजनों ने कोतवाली पहुंचकर अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई।

ईख के खेत में मिली लाश 

 सोमवार शाम ग्रामीणों ने ईख के खेत में उसकी लाश पड़ी देखी।  सूचना पर परिजन, एसपी संतोष कुमार मिश्रा, एएसपी अरुण कुमार ङ्क्षसह, सीओ सलोनी अग्रवाल, कोतवाल नरेंद्र त्यागी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया। पिता ने दुष्कर्म कर गला दबाकर हत्या की आशंका जताई है। 

ये बोले अधिकारी 

 एसपी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। सीओ और कोतवाली प्रभारी को घटना का शीघ्र पर्दाफाश करने के निर्देश दिए गए हैं। अपहरण को हत्या में तरमीम किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद संबंधित धारा मुकदमे में बढ़ाई जाएंगीं।  

Posted By: Narendra Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस