Move to Jagran APP

संदिग्ध परिस्थितियों में किशोरी ने गले में फंदा डालकर की आत्महत्या Sambhal News

बहजोई थाना क्षेत्र के कैलमुंडी गांव का मामला। आत्महत्या की खबर सुनकर गांव और आसपास के लोग हैरान।

By Ravi SinghEdited By: Published: Tue, 24 Mar 2020 11:51 AM (IST)Updated: Tue, 24 Mar 2020 11:51 AM (IST)
संदिग्ध परिस्थितियों में किशोरी ने गले में फंदा डालकर की आत्महत्या Sambhal News
संदिग्ध परिस्थितियों में किशोरी ने गले में फंदा डालकर की आत्महत्या Sambhal News

सम्भल,जेएनएन। बहजोई थाना क्षेत्र के कैलमुंडी गांव निवासी एक 15 वर्षीय किशोरी ने संदिग्ध परिस्थितियों के चलते फांसी के फंदे पर झूल कर आत्महत्या कर ली।बहजोई थाना क्षेत्र के कैलमुंडी गांव निवासी एक 15 वर्षीय किशोरी का सोमवार दोपहर बाद से ही अपनी भाभी से किसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा था। जिसमें किशोरी की भाभी का भाई भी शामिल था। जिसे लेकर झगड़ा हो रहा था ।

loksabha election banner

तभी किसी बात को लेकर सोमवार मध्य रात्रि किशोरी ने घर के कमरे में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह जब परिजन नींद से जागे तब आत्महत्या करने की जानकारी मिली।

परिजनों ने पुलिस को बिना सूचना दिए ही किशोरी के शव का अंतिम संस्कार कर दिया। इस दौरान गांव में तरह-तरह की चर्चाएं चलती रहीं। लेकिन मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका। कैला देवी पुलिस चौकी इंचार्ज अमित कुमार का कहना है कि ऐसी कोई जानकारी नहीं मिली है। यदि सूचना मिलती है तो जानकारी की जाएगी। जानकारी जुटाने का प्रयास पुलिस की ओर से किया जा रहा है। जानकारी के बाद ही इस प्रकरण में कुछ स्पष्ट कहा जा सकता है।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

किशोरी की मौत के बाद पूरे परिवार में मातम छा गया। परिजन और सगे संबंधी परिवार वालों को इस मुश्किल घड़ी में हिम्मत बनाए रखने का अनुरोध कर रहे हैं। इसी के साथ गांव में भी तरह-तरह की चर्चाएं चल रही है। बिना पुलिस को सूचना दिए अंतिम संस्कार कर देने की बाद लोगों के गले नहीं उतर रही है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.