Move to Jagran APP

विज्ञापन को लेकर कट्टरपंथियों के निशाने पर आए टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी एक विज्ञापन को लेकर कट्टरपंथियों के निशाने पर हैं। भारत पे कंपनी के विज्ञापन वीडियो को उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट पर पोस्ट किया है। वीडियो को लेकर धर्म विशेष के लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Wed, 21 Oct 2020 02:34 PM (IST)Updated: Wed, 21 Oct 2020 05:46 PM (IST)
विज्ञापन को लेकर कट्टरपंथियों के निशाने पर आए टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी
विज्ञापन को लेकर कट्टरपंथियों के निशाने पर आए टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी

अमरोहा, जेएनएन। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी एक विज्ञापन को लेकर कट्टरपंथियों के निशाने पर हैं। भारत पे कंपनी के विज्ञापन वीडियो को उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट पर पोस्ट किया है। जिसमे अन्य खिलाड़ियों के साथ शमी भी हैं। वीडियो को लेकर धर्म विशेष के लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं।

loksabha election banner

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पिछले दिनों पत्नी हसीन जहां से विवाद के चलते खासे सुर्खियों में रहे थे। उनकी पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। पिछले दिनों श्रीराम मंदिर स्थापना की बधाई देने पर वह कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गई थीं। अब शमी भी कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गए हैं। जिसकी वजह एक विज्ञापन का वीडियो है। दरअसल शमी भारत पे लोन कंपनी के विज्ञापन में अन्य खिलाड़ियों के साथ हैं। जिसमे वह ब्याज की बात कह रहे हैं। यह वीडियो शमी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है। ब्याज कर मुद्दे को लेकर शमी अब कट्टरपंथियों के निशाने पर हैं। उन्हें तरह तरह के जवाब मिल रहे हैं। कुछ उनका मजाक बना रहे हैं तो कुछ धर्म का हवाला देकर सख्त कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि शमी इन दिनों दुबई में किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से आइपीएल खेल रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह पोस्ट खासी चर्चा में है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.