Move to Jagran APP

नाबालिग शिष्य के प्‍यार में दीवानी हो गई शिक्षिका, शादी के लिए कर रही ब्लैकमेल

Love affair ग्यारहवीं में नंबर बढ़वाने को लेकर छात्र के करीब आ गई शिक्षिका। प्रेमजाल में फंसाकर शादी के लिए दबाव बना रही है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sat, 05 Sep 2020 05:04 PM (IST)Updated: Sat, 05 Sep 2020 05:04 PM (IST)
नाबालिग शिष्य के प्‍यार में दीवानी हो गई शिक्षिका, शादी के लिए कर रही ब्लैकमेल
नाबालिग शिष्य के प्‍यार में दीवानी हो गई शिक्षिका, शादी के लिए कर रही ब्लैकमेल

मुरादाबाद, जेएनएन। थाना कटघर के एक गांव में इंटर कॉलेज की शिक्षिका ने गुरु-चेले के रिश्ते को तार-तार कर दिया। 27 साल की शिक्षिका को 17 साल के शिष्य से ऐसा लगाव हुआ कि वह उसके बगैर रहने को तैयार नहीं है। शादी के लिए दबाव बनाकर ब्लैकमेल कर रही है। अवसाद में आए छात्र ने कीटनाशक पीकर जान देने की कोशिश की। पीड़ित के पिता की तहरीर पर एसएसपी ने शिक्षिका के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

loksabha election banner

गांव निवासी 17 वर्षीय छात्र ऊंचा गांव स्थित इंटर कॉलेज में पढ़ता था। उसके पिता निजी विश्वविद्यालय में लैब असिस्टेंट के पद पर कार्यरत हैं। पिता ने एसएसपी से मिलकर बताया कि कालेज की शिक्षिका उनके बेटे को पढ़ाती थी। वह उनके बेटे के करीब आती चली गई। शिक्षिका ने उसे प्रेमजाल में फंसा लिया है। इसके बाद शिक्षिका ने मेरे बेटे के साथ मनमानी शुरू कर दी। शिक्षिका उनके नाबालिग बेटे को मैसेज और फोन करके ब्लैकमेल कर रही है। जिसकी वजह से वह अवसादग्रस्त है। दो महीने पहले उसने परेशान होकर कीटनाशक पीकर जान देने की कोशिश की। इसके बाद बेटे की परेशान का कारण पता चला। जब उन्होंने शिक्षिका से मिलकर बेटे का पीछा छोड़ने का अनुरोध किया। लेकिन, वह मानने को तैयार नहीं हुई, उल्टा शादी के लिए दबाव बनाने लगी। शिक्षिका का फोन नहीं उठने पर वह अपने परिचितों के मोबाइल से फोन करती है। किशोर का कहना है कि शिक्षिका ने परेशान करना बंद नहीं किया तो वह खुदकुशी कर लेगा।

एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने मामले को गंभीरता से लेकर आरोपित शिक्षिका के खिलाफ मुकदमा लिखने के आदेश दिए हैं। प्रभारी निरीक्षक गजेंद्र सिंह ने बताया कि यह गंभीर प्रकरण है। आरोपित के खिलाफ मुकदमा लिखकर कार्रवाई की जा रही है।

मुलाकात नहीं होने से परेशान हुई शिक्षिका

छात्र के इंटर पास कर लेने के बाद शिक्षिका का उसके मिलना-जुलना बंद हो गया। स्वजनों को भी शिक्षिका और उसके रिश्तों की जानकारी हो गई थी। इसलिए स्वजन भी छात्र पर नजर रखने लगे थे। इसलिए छात्र ने घर से निकलना ही बंद कर दिया था। शिक्षिका उससे मुलाकात नहीं होने पर परेशान हो गई थी। कई बार शिक्षिका ने मिलने की कोशिश भी की, लेकिन मुलाकात नहीं हो पाई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.