Move to Jagran APP

T20 World Cup 2021 : विश्वकप में भारत-पाकिस्तान के बीच टक्कर को लेकर मुरादाबाद के क्र‍िकेट प्रेमी उत्‍साह‍ित

T20 World Cup 2021टी-20 विश्वकप का खुमार इन दिनों क्रिकेट प्रेमियों पर चढ़ा हुआ है। विश्वकप का सबसे हाई वोल्टेज मैच भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को खेला जाएगा। मैच को लेकर महानगर के क्रिकेट प्रेमियों में जबरदस्त उत्साह है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sun, 24 Oct 2021 02:17 PM (IST)Updated: Sun, 24 Oct 2021 02:17 PM (IST)
T20 World Cup 2021 : विश्वकप में भारत-पाकिस्तान के बीच टक्कर को लेकर मुरादाबाद के क्र‍िकेट प्रेमी उत्‍साह‍ित
रविवार को अवकाश के दिन मैच होने के कारण लोग आराम से मैच का आनंद भी उठा पाएंगे।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। T20 World Cup 2021टी-20 : विश्वकप का खुमार इन दिनों क्रिकेट प्रेमियों पर चढ़ा हुआ है। विश्वकप का सबसे हाई वोल्टेज मैच भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को खेला जाएगा। मैच को लेकर महानगर के क्रिकेट प्रेमियों में जबरदस्त उत्साह है। रविवार को अवकाश के दिन मैच होने के कारण लोग आराम से मैच का आनंद भी उठा पाएंगे।

loksabha election banner

आज शाम सात बजे से होने वाले मैच का क्रिकेट प्रेमियों को बेसब्री से इंतजार है। इसके लिए सभी पहले से तैयारी में जुटे रहे। सभी ने आवश्यक कार्य पहले ही निपटा लिए, ताकि बेरोक टोक मैच का आनंद उठा सकें। क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी अनिमेष सक्सेना ने बताया कि मैच को लेकर युवाओं में जबरदस्त उत्साह दिखाई दिया। स्टेडियम में आने वाले खिलाड़यों के बीच भारत पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच को लेकर खूब चर्चा हुई। खिलाड़ियों के साथ ही घूमने के लिए आने वाले लोग भी इसी पर चर्चा कर रहे थे। सभी दोनों की टीमों की ताकत व कमजोरी पर अपनी अपनी राय रख रहे थे। पर हर कोई भारत की जीत के प्रति आश्वस्त नजर आ रहा था। पूर्व रणजी खिलाड़ी विजय गुप्ता ने बताया कि भारत पाकिस्तान के बीच हर मैच रोमांचक होता है। वर्तमान हालात में मैच के प्रति जुनून और बढ़ गया है।

टीएमयू में लगेगी स्क्रीन : कोविड-19 के कारण अपने स्‍वजन को खो चुके परिवारों को आर्थिक सहायता एवं सहयोग प्रदान करने के उद्देश्य से तीर्थंकर महावीर विश्वविद्यालय एक अनूठी पहल कर रहा है। विश्वविद्यालय परिसर में स्थित आडिटोरियम में भारत और पाकिस्तान के मैच की स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया जा रहा है। यह स्पेशल स्क्रीनिंग सिर्फ टीएमयू के विद्यार्थियों और स्टाफ के लिए होगी। विश्वविद्यालय की वेबसाइट से लाग-इन करके रुपये 555 का आनलाइन डोनेशन करते हुए हाल टिकट निकालने होंगे। हाल टिकट और यूनिवर्सिटी का पहचान पत्र अथवा फीस रसीद की मूल प्रति दिखाकर ही आडिटोरियम में प्रवेश दिया जाएगा। स्पेशल स्क्रीनिंग से जो राशि एकत्रित होगी, उसे कोविड-19 से पीड़ित परिवारों को बतौर आर्थिक सहायता की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.