Move to Jagran APP

अवैध संबंध के शक में साथ‍ियों के साथ म‍िलकर पत्‍नी को मार डाला, पुलिस को दे दी डकैती की सूचना

Murder in an illegal relationship पति समेत तीन आरोपितों ने म‍िलकर वारदात को अंजाम द‍िया। पति गिरफ्तार सहयोगियों की तलाश जारी। पुलिस ने जितेंद्र और उसके साथियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। आरोप‍ित के बयानों ने उसे संदेह के घेरे में लाकर खड़ा कर द‍िया था।

By Narendra KumarEdited By: Published: Wed, 02 Dec 2020 10:06 AM (IST)Updated: Wed, 02 Dec 2020 10:06 AM (IST)
अवैध संबंध के शक में साथ‍ियों के साथ म‍िलकर पत्‍नी को मार डाला, पुलिस को दे दी डकैती की सूचना
पांच नकाबपोश हथियारबंद चहारदीवारी फांदकर उसके घर में घुस गए।

मुरादाबाद, जेएनएन। Murder in an illegal relationship। मझोला थाना क्षेत्र में साेमवार देर रात अवैध संबंधों के शक में एक विवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दी गई। गुमराह करने की कोशिश में आरोपित पति ने पुलिस को डकैती की सूचना दे दी। निरीक्षण के दौरान घटनास्थल से मिले संकेत और पति के विरोधाभाषी बयानों के आधार पर पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की। इस पर उसने स्‍वीकार क‍िया क‍ि अवैध संबंधों के संदेह में दो साथियों के सहयोग से पत्नी की हत्‍या की है। उसके सहयोगियों की तलाश में छापेमारी जारी है।

loksabha election banner

मझोला थाना क्षेत्र में गागन वाली मैनाठेर का रहने वाला जितेंद्र स्टील के बर्तन बनाने का काम करता है। 24 जून 2018 को उसका विवाह सम्भल में नखासा थाना क्षेत्र के फतुल्लागंज गांव की रहने वाली मंजू के साथ हुआ था। जितेंद्र ने सोमवार देर रात पुलिस को सूचना दी कि करीब 2:30 बजे उसकी आंख खुली। कमरे से बाहर निकल कर वह लघुशंका करने के लिए गया तो पांच नकाबपोश हथियारबंद चहारदीवारी फांदकर उसके घर में घुस गए। कनपटी पर तमंचा सटाकर बदमाशों ने हाथ व मुंह बांध दिया। इसके बाद उसे कमरे में ले गए। वहां बिस्तर पर सो रही पत्नी को जगाकर बदमाशों ने उसके भी हाथ पैर बांध द‍िए। गहने मांगने पर मंजू ने देने इन्कार कर दिया। तब बदमाशों ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद घर में लूटपाट करते हुए फरार हो गए। जितेंद्र का दावा था कि डकैत 35 हजार रुपये नकदी के अलावा बाइक भी लूट ले गए। डकैती की घटना प्रकाश में आते ही पुलिस के उच्चाधिकारी मौके पर पहुंच गए। आइजी रमित शर्मा व एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। मंगलवार को मझोला पुलिस ने जितेंद्र को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। इस दौरान जितेंद्र टूट गया। उसने स्वीकार किया कि दो अन्य साथियों संग मिलकर उसने अपनी ही पत्नी को मार डाला। हत्या का कारण उसने अवैध संबंध बताया। मझोला पुलिस ने मंजू की मां रूपवती की तहरीर पर जितेंद्र व उसके साथियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.