Move to Jagran APP

प्रेम प्रसंग में युवक ने गोली मारकर की आत्महत्या

शहर कोतवाली क्षेत्र में युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते यह आत्मघाती कदम उठाया है।

By RashidEdited By: Published: Tue, 15 Jan 2019 04:34 PM (IST)Updated: Tue, 15 Jan 2019 04:34 PM (IST)
प्रेम प्रसंग में युवक ने गोली मारकर की आत्महत्या
प्रेम प्रसंग में युवक ने गोली मारकर की आत्महत्या

रामपुर(जेएनएन): शहर कोतवाली क्षेत्र में युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक 

loksabha election banner

मुहल्ला कुतुब मिया का फाटक का रहने वाला 21 वर्षीय पिंटू पुत्र मुरारी लाल था। बताया जाता है कि युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते यह आत्मघाती कदम उठाया है। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना से परिजनों में कोहराम मचा है। पुलिस ने युवक के कमरे से वह तमंचा भी बरामद किया है, जिससे उसने अपने को गोली मारी थी। 

शहर कोतवाल अनिल कुमार सिंह ने बताया कि पूछताछ में परिजनों ने कहा है कि शायद युवक किसी लड़की से प्यार करता था। वह रोजाना उस लड़की से फोन पर बात करता था। कल देर रात तक भी वह फोन पर लड़की से बात करता रहा। बाद में वह अपने कमरे में गया और खुद को गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर सभी परिवार के लोग कमरे में पहुंचे। उसे लहूलुहान देखकर होश उड़ गए। 

प्रेमिका का लगाया जाएगा पता 

इसके बाद परिजनों ने उसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी गंभीर हालत देख डॉक्टरों ने रेफर कर दिया। परिजन उसे मुरादाबाद ले गए, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। उसकी मौत से परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भेज दिया है। कोतवाल का कहना है कि युवती के मना करने पर ही उसने तनाव में आकर ऐसा कदम उठाया है। अभी परिजनों की ओर से तहरीर नहीं आई है। तहरीर आने पर कार्रवाई करेंगे। उस लड़की का भी पता लगाया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.