Move to Jagran APP

Moradabad: चलती बोलेरो की स्‍टेयरिंग छोड़ छत पर चढ़कर स्‍टंट करते बनाई रील, Video Viral होने पर पुलिस ने दबोचा

Stunt video viral एक युवक चलती हुई बोलरो से बाहर निकलकर उसकी छत पर बैठ जाता है। इस मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित युवक को गिरफ्तार कर चालान की कार्रवाई की। इसके साथ ही कार को भी सीज कर दिया।

By Jagran NewsEdited By: Vivek BajpaiPublished: Fri, 30 Sep 2022 04:55 PM (IST)Updated: Fri, 30 Sep 2022 10:18 PM (IST)
Moradabad: चलती बोलेरो की स्‍टेयरिंग छोड़ छत पर चढ़कर स्‍टंट करते बनाई रील, Video Viral होने पर पुलिस ने दबोचा
Stunt video viral: मुरादाबाद में स्‍टंटबाजी करते वायरल वीडियो से ली गई तस्‍वीरें। सौ. वायरल वीडियो

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। इंटरनेट मीडिया पर लाइक्‍स पाने की चाहत में रील बनाने के लिए युवा हदें पार कर रहे हैं। रील के लिए अपनी जान तक जोखिम में डालने से परहेज नहीं कर रहे हैं। ऐसी ही एक रील शुक्रवार को वायरल हुई। जिसमें एक युवक चलती हुई बोलरो से बाहर निकलकर उसकी छत पर बैठ जाता है। इस मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित युवक को गिरफ्तार कर चालान की कार्रवाई की। इसके साथ ही कार को भी सीज कर दिया।

loksabha election banner

गुरुवार को एक ट्वीटर यूजर ने मुरादाबाद पुलिस को टैग कर वीडियो शेयर करते हुए शिकायत की। वीडियो में स्‍टेयरिंग साइड का दरवाजा खोलकर चलती हुई बोलेरो की छत पर युवक बैठ जाता है।  पंजाबी गाने में मिक्स करके रील को बनाया गया था। रील का संज्ञान लेकर यातायात पुलिस ने आरोपित की तलाश शुरू कर दी थी। पुलिस ने ई-चालान ऐप से उसके मालिक की पहचान कर ली। जांच में पता चला कि हैदर अहमद नाम के नाम पर कार रजिस्टर्ड है।

गाड़ी को भी पुलिस ने किया सीज

इसके बाद कटघर पुलिस ने कोहिनूर तिराहे के पास हसन निवासी गुरेर की मिलक थाना मैनाठेर को गिरफ्तार कर लिया। कटघर थाना प्रभारी मनीष सक्सेना ने बताया कि स्टंटबाजी में प्रयोग की गई महेंद्रा बोलेरो गाड़ी को सीज करने की कार्रवाई की गई है। इसके साथ ही आरोपित युवक का शांतिभंग में चालान किया गया। युवक ने नया मुरादाबाद में कुछ दिन पहले वीडियो रील बनाई थी।

गाड़ी पर लगा था भाजपा का स्‍टीकर 

नौ सेकंड के वीडियो में युवक जिस गाड़ी से स्‍टंट करता है उस गाड़ी पर भारतीय जनता  पार्टी का स्‍टीकर लगा था। गाड़ी का नंबर यूपी 21 सीएस 7595 है। खास बात यह थी कि जब युवक ड्राइविंग सीट छोड़कर कार पर चढ़ता है तो आगे ही बैठा दूसरा युवक स्‍टेयरिंग संभाल लेता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.