Move to Jagran APP

Moradabad News: मालिक के लिए मुसीबत बना घोड़ा, किया ऐसा काम कि अब कानूनी शिकंजे में फंसा

Student Dies Due to Horse kick ग्राम भगतपुर निवासी जाकिर हुसैन खेतीबाड़ी करते हैं। उनका नौ साल का बेटा शुऐब रजा गांव के ही प्राथमिक विद्यालय में कक्षा चार का छात्र है। शुऐब रजा स्कूल के पास खेलने के बाद नल पर पानी पीने गया था।

By Vivek BajpaiEdited By: Published: Sun, 14 Aug 2022 09:58 AM (IST)Updated: Sun, 14 Aug 2022 09:58 AM (IST)
Moradabad News: मालिक के लिए मुसीबत बना घोड़ा, किया ऐसा काम कि अब कानूनी शिकंजे में फंसा
Student Dies Due to Horse kick: पुलिस ने घोड़े के मालिक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Student Dies Due to Horse kick:  भगतपुर गांव के प्राथमिक विद्यालय में कक्षा चार के छात्र को घोड़े ने लात मार कर घायल कर दिया। बच्चे की इलाज के दौरान मृत्यु हो गयी। मामले में मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने घोड़ा मालिक के खिलाफ मुकदमा लिखकर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

ग्राम भगतपुर निवासी जाकिर हुसैन खेतीबाड़ी करते हैं। उनका नौ साल का बेटा शुऐब रजा गांव के ही प्राथमिक विद्यालय में कक्षा चार का छात्र है। पिता जाकिर हुसैन ने बताया कि दो दिन पूर्व शुऐब रजा स्कूल के पास खेलने के बाद नल पर पानी पीने गया था। इस दौरान सड़क पर दौड़ता हुआ एक घोड़ा नल के पास आ गया।

उसने बच्चे शुऐब रजा को लात मार दी, जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। खबर मिलते ही परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और घायल बच्चे को इलाज के लिए जिला अस्पताल में ले आए। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई है। बच्चे की मौत की सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंच गई।

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने पिता जाकिर हुसैन की तहरीर पर घोड़े के मालिक जमील अहमद के खिलाफ आइपीसी की धारा 289 304 के तहत मुकदमा लिखकर कार्रवाई कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.