Move to Jagran APP

रामपुर में सपा सांसद आजम खां से एसआइटी कर रही बंद कमरे में पूछताछ Moradabad News

सपा सांसद आजम खां बयान दर्ज कराने फिर रामपुर के महिला थाने पहुंचे। सांसद के साथ उनके पुत्र विधायक अब्दुल्ला भी महिला थाने आए हैं। दोनों से बंद कमरे में पूछताछ की जा रही है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Wed, 02 Oct 2019 03:20 PM (IST)Updated: Wed, 02 Oct 2019 10:22 PM (IST)
रामपुर में सपा सांसद आजम खां से एसआइटी कर रही बंद कमरे में पूछताछ Moradabad News
रामपुर में सपा सांसद आजम खां से एसआइटी कर रही बंद कमरे में पूछताछ Moradabad News

मुरादाबाद : सपा सांसद आजम खां बयान दर्ज कराने फिर रामपुर के महिला थाने पहुंचे। सांसद के साथ उनके पुत्र विधायक अब्दुल्ला भी महिला थाने आए हैं। दोनों से बंद कमरे में पूछताछ की जा रही है।

loksabha election banner

जौहर यूनिवर्सिटी के नाम पर किसानों की जमीने कब्जाने के मामले हैं दर्ज

जौहर यूनिवर्सिटी के नाम पर किसानों की जमीने कब्जाने के मामले में मुकदमे दर्ज हुए थे। इनकी जांच के लिए एसपी अजयपाल शर्मा ने विशेष जांच दल बनाया है। दल ने बयानों के लिए बुलाया था। सोमवार को ही आजम ने महिला थाने पहुंचकर एसआइटी से चार दिन का समय मांगा गया था, जो उन्हें दे दिया गया था। इसके बाद फिर चार अन्य मुकदमों में नोटिस जारी कर दिया गया। इसमें उन्हें बयान दर्ज कराने के लिए एक दिन का ही समय दिया गया था।

मामलों की जांच के लिए पुलिस अधीक्षक ने एसआइटी गठित की

जौहर यूनिवर्सिटी के लिए जमीन कब्जाने के आरोप में आजम के खिलाफ 27 मुकदमे दर्ज किए गए हैं। इन मामलों की जांच के लिए पुलिस अधीक्षक ने एसआइटी गठित की है। हालांकि हाईकोर्ट ने इन सभी मामलों में आजम की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है लेकिन, विवेचना जारी है। एसआइटी दो बार पहले भी आजम को नोटिस जारी कर चुकी है। एसआइटी प्रभारी दिनेश गौड़ ने बताया अब चार अन्य मामलों में आजम से पूछताछ की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.