Move to Jagran APP

Raging SP countryside:बाजार में बिना मास्क लोगों को देखकर भड़के एसपी देहात Moradabad News

एसपी देहात ने लोगों से कहा कि वह शारीरिक दूरी का पालन करें और हमेशा मास्क लगाकर ही घर से बाहर निकलें। कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है।

By Ravi SinghEdited By: Published: Sat, 20 Jun 2020 02:00 PM (IST)Updated: Sat, 20 Jun 2020 02:00 PM (IST)
Raging SP countryside:बाजार में बिना मास्क लोगों को देखकर भड़के एसपी देहात Moradabad News
Raging SP countryside:बाजार में बिना मास्क लोगों को देखकर भड़के एसपी देहात Moradabad News

मुरादाबाद,जेएनएन।  पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने बाजार में शारीरिक दूरी का पालन नहीं होने पर दुकानों को सीज करने की चेतावनी दी है। उन्होंने दुकानदारों के साथ ग्राहकों के लिए भी मास्क अनिवार्य बताकर पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए। नगर पालिका से मुनादी करवाकर नागरिकों को जागरूक करने में सहयोग मांगा। इस बीच व्यापार मंडल ने पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया।

prime article banner

नवागत पुलिस अधीक्षक विद्यासागर मिश्र तैनाती के बाद पहली मर्तबा कोतवाली पहुंचे। उन्होंने कोतवाली से शगुन तिराहा तक बाजार का भ्रमण किया। इस बीच बाजार में दुकानों पर भीड़ अधिक होने कोतवाली पुलिस को फटकार लगाई। दुकानों पर भीड़ होने पर सीज करने के साथ चालान करने की कार्रवाई करने का निर्देश दिया। पुलिस से हरहाल में शारीरिक दूरी का पालन कराने का निर्देश दिया। इसके बाद कोतवाली में व्यापार मंडल के सदस्यों ने मुलाकात कर वार्ता की। उन्होंने व्यापार मंडल से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने, दुकानों पर दुकानदार, सेल्समैन और नौकरों के साथ ग्राहकों को भी मास्क लगवाने का नसीहत की। इसके बाद नगर पालिका चेयरमैन हाजी लियाकत हुसैन अंसारी से नगर में मास्क लगाने के साथ शारीरिक दूरी के लिए भी प्रचार प्रसार करने में सहयोग मांगा। कोतवाल सतेंद्र सिंह पंवार, व्यापार मंडल अध्यक्ष संजीव सिंघल, मयंक सिंघल, नरेंद्र कुमार, हाजी मुख्तार सैफी, पंकज गुप्ता आदि थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.