Move to Jagran APP

बिलारी में हुई लूट में घायल दुकानदार की मौत, आरोपितों को पकड़ने में लगी एसओजी

बिलारी कोतवाली के नौसना गांव में लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों की गोली से घायल हुए प्रेमपाल की इलाज के दौरान रविवार दोपहर को मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस टीम ने कांठ रोड स्थित निजी अस्पताल पहुंचकर जानकारी ली।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Sun, 18 Oct 2020 10:01 PM (IST)Updated: Sun, 18 Oct 2020 10:01 PM (IST)
बिलारी में हुई लूट में घायल दुकानदार की मौत, आरोपितों को पकड़ने में लगी एसओजी
बदमाशों की गोली से घायल हुए प्रेमपाल की इलाज के दौरान रविवार दोपहर को मौत हो गई

मुरादाबाद, जेएनएन। बिलारी कोतवाली के नौसना गांव में लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों की गोली से घायल हुए प्रेमपाल की इलाज के दौरान रविवार दोपहर को मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस टीम ने कांठ रोड स्थित निजी अस्पताल पहुंचकर जानकारी ली। वहीं, घटना का पर्दाफाश करने के लिए एसएसपी के निर्देश पर एसओजी की टीम लगाई गई है।

loksabha election banner

शुक्रवार को बिलारी थाना क्षेत्र में नौसना गांव निवासी परचून दुकानदार प्रेमपाल ङ्क्षसह के घर में रात में सशस्त्र बदमाशों ने लूटपाट की थी। बदमाश दुकान में रखे 15 हजार रुपये की नकदी के साथ ही सोने और चांदी का सामान ले गए थे। इस दौरान लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने प्रेमपाल को गोली मार दी थी। वहीं पत्नी रेखा को बंधक बना लिया था। पेट में गोली लगने बाद गंभीर अवस्था में मुरादाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर घायल व्यापारी के पेट से गोली निकाल दी,लेकिन इसके बाद भी उसकी हालत में बहुत ज्यादा सुधार नहीं हुआ था। रविवार दोपहर करीब तीन बजे घायल परचून दुकानदार प्रेमपाल ङ्क्षसह ने दम तोड़ दिया। व्यापारी की मौत के बाद परिवार में मातम पसर गया। मृतक के परिवार में पत्नी रेखा, दो वर्षीय बेटी नेहा व दो महीने का बेटा सनी है। सीओ बिलारी राम सागर ने बताया कि घटना में शामिल लोगों को पकडऩे के लिए एसओजी की टीम छापेमारी की कार्रवाई कर रही है,जल्द ही घटना में शामिल लोगों को गिरफ्तार किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.