Move to Jagran APP

शिवपाल यादव बोले, विधानसभा में सीट को लेकर अखिलेश ने किया दिखावा, आजम पर मुकदमे राजनीति का घटिया स्तर

Shivpal Yadavs rally in Sambhal संभल के कैला देवी में यदुकुल पुनर्जागरण मिशन के तहत रविवार को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी व राष्ट्रीय परिवर्तन दल के अध्यक्ष डीपी यादव बड़ी रैली करेंगे। इस रैली को गैर राजनीतिक बताया जा रहा है लेकिन इसे लोकसभा चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है।

By JagranEdited By: Vivek BajpaiPublished: Sat, 24 Sep 2022 04:42 PM (IST)Updated: Sat, 24 Sep 2022 04:42 PM (IST)
शिवपाल यादव बोले, विधानसभा में सीट को लेकर अखिलेश ने किया दिखावा, आजम पर मुकदमे राजनीति का घटिया स्तर
Shivpal Yadav's rally in Sambhal: संभल में पत्रकारों से बातचीत करते शिवपाल यादव। जागरण

संभल, जागरण संवाददाता। Shivpal Yadav in Sambhal: प्रसपा प्रमुख व पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) ने शनिवार को संभल पहुंचे। उन्‍होंने दोपहर में पत्रकारों से बातचीत में अखिलेश यादव पर फिर तंज कसा। कहा कि बीते दिनों अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की एक चिट्ठी खूब चर्चा में आई। वह मुझे आगे की सीट देना चाहते थे। इसके लिए विधानसभा अध्यक्ष को पत्र भी लिख दिया। ऐसा करने के लिए उनसे किसने बोला था। यह दिखावा था। यदि सीट देनी ही थी तो एक ही काम करना था आगे की नेमप्लेट पीछे कर देते और पीछे वाली आगे। उन्‍होंने आजम खां (Azam Khan) पर दर्ज मुकदमों पर भी जवाब दिया।

loksabha election banner

सपा के साथ गठबंधन से साफ इन्‍कार

प्रसपा अध्‍यक्ष यही नहीं रुके। उन्‍होंने भविष्‍य में सपा के साथ गठबंधन से भी इन्‍कार कर दिया। उन्‍होंने कहा कि राष्ट्रीय परिवर्तन दल के साथ गठबंधन होगा। गठबंधन में और कितनी पार्टियां आएंगी, इसके जवाब में शिवपाल ने कहा कि राजनीति में उलटफेर होता रहा है। कब क्या हो जाएगा कोई नहीं जानता है।

यदुकुल पुनर्जागरण मिशन के तहत आए संभल

संभल के कैला देवी में यदुकुल पुनर्जागरण मिशन के तहत रविवार को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी व राष्ट्रीय परिवर्तन दल के अध्यक्ष डीपी यादव बड़ी रैली करेंगे। भले ही इस रैली को गैर राजनीतिक बताया जा रहा है लेकिन, इसे लोकसभा चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है। इसी कार्यक्रम के लिए शिवपाल यादव एक दिन पहले ही संभल पहुंच गए।

आजम खां पर दर्ज हो रहे मुकदमों की आलोचना की

सपा के वरिष्‍ठ नेता आजम खां पर लगातार दर्ज हो रहे मुकदमों को उन्‍होंने राजनीति का सबसे घटिया स्तर बताया। कहा कि ऐसा नहीं होना चाहिए था। उन्होंने कहा कि प्रसपा अब संगठन विस्तार पर काम कर रही है। प्रदेश के 75 जिलों में कमेटी बना दी गई है। खूब मेहनत की जा रही है। लोकसभा चुनाव में दमदारी के साथ प्रसपा लड़ेगी। इसके पहले हसनपुर से सैदनगली होकर संभल आए शिवपाल यादव का रास्ते में स्वागत किया गया। एकता विहार कालोनी के प्रसपा कार्यालय पर पर उन्होंने कार्यकर्ताओं से वार्ता भी की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.