Move to Jagran APP

वो मेरी है, उसे परेशान मत करो, इतना सुन शिक्षक ने दे दी जान, तीन पर मुकदमा

युवती का दूसरी प्रेमी फोन पर धमकी दे रहा था। मामले में पिता की तहरीर पर प्रेमिका समेत तीन पर मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sun, 12 Jul 2020 06:17 PM (IST)Updated: Sun, 12 Jul 2020 06:17 PM (IST)
वो मेरी है, उसे परेशान मत करो, इतना सुन शिक्षक ने दे दी जान, तीन पर मुकदमा
वो मेरी है, उसे परेशान मत करो, इतना सुन शिक्षक ने दे दी जान, तीन पर मुकदमा

मुरादाबाद। प्रेमिका की बेवफाई और प्रताडि़त किए जाने से अवसाद में आकर शिक्षक सुमित भाटी ने खुदकुशी कर ली थी। उसकी प्रेमिका ने अपने सोशल मीडिया के अकाउंट पर शिक्षक को ब्लॉक कर दिया था। इतना ही नहीं उसका नया दोस्त फोन पर सुमित को धमका रहा था। कहता था कि तान्या मेरी है, उसे फोन करके परेशान मत किया करो। पिता की तहरीर पर मझोला पुलिस ने प्रेमिका समेत तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

loksabha election banner

सम्भल के नखासा थाना क्षेत्र के गांव चमरौआ निवासी सुमित भाटी (26) मझोला के सम्राट अशोक नगर में किराए के मकान में रहकर बीएड की पढ़ाई के साथ सिरकोई भूड़ स्थित निजी स्कूल में शिक्षक था। शनिवार सुबह सुमित का शव उसके कमरे में रस्सी के सहारे फांसी के फंदे पर लटका मिला था। इस मामले में सुमित के पिता धर्मवीर ङ्क्षसह ने मझोला थाने सुमित के साथ स्कूल में पढ़ाने वाले शिक्षिका तान्या सैनी, उसके एक साथी रोबिन शर्मा व उनके दोस्तों के खिलाफ खुदकुशी के लिए उकसाने की तहरीर दी। पिता के अनुसार सुमित और तान्या एक दूसरे से प्रेम करते थे। तान्या का एक और प्रेमी रोबिन शर्मा है, जो सुमित से रंजिश रखता था। फोन पर उसने सुमित को धमकी भी दी थी। अपर पुलिस अधीक्षक दीपक भूकर ने बताया कि पिता की तहरीर पर मझोला थाने में खुदकुशी के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। वहींं परिवार के लोग घटना के बाद से बदहवास हैं। वे पूरी तरह टूट गए हैं। उनका कहना है कि बेटे से उन्हें काफी उम्मीदें थीं। लेकिन इस घटना से वे परेशान हो उठे हैं। इस घटना के लिए जिम्मेदार लोगों पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.