Move to Jagran APP

चुनाव नतीजे देखकर कांग्रेस ने मनाया जश्न, बांटी मिठाई

विधान सभा चुनाव के नतीजे आने पर तीन राज्यों में कांग्रेस के जीत की ओर बढ़ने पर कांग्रसियों ने जश्न मनाया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 Dec 2018 04:09 PM (IST)Updated: Tue, 11 Dec 2018 04:09 PM (IST)
चुनाव नतीजे देखकर कांग्रेस ने मनाया जश्न, बांटी मिठाई
चुनाव नतीजे देखकर कांग्रेस ने मनाया जश्न, बांटी मिठाई

मुरादाबाद । विधान सभा चुनाव के नतीजे आने पर तीन राज्यों में कांग्रेस के जीत की ओर बढ़ने पर महानगर व ग्रामीण क्षेत्र में दिन भर जश्न का माहौल रहा। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी की और मिठाई बांटी। एक दूसरे को मुबारकबाद देकर राहुल गांधी, सोनिया गांधी जिंदाबाद के नारे लगाए।

loksabha election banner

मंगलवार को चुनाव नतीजे आना शुरू हो गये। मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की लगातार बढ़त बनाए रखने पर कांग्रेसी जश्न में डूब गए। जैसे ही नतीजों का रुझान आना शुरू हुआ कार्यकर्ता टीवी से चिपक गए। मोबाइल फोन पर भी रुझान देखना शुरू कर दिया। सुबह दस बजे जैसे ही कांग्रेस की बढ़त बरकरार रही कार्यकर्ताओं में जोश आ गया। एक दूसरे को दी मुबारकबाद जिला व महानगर कार्यालयों पर कार्यकर्ताओं की भीड़ लग गई। भूड़ा चौराहा स्थित कार्यालय पर कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया और मिठाई बांटी। कांग्रेस नेता जिला अध्यक्ष डॉ. एपी सिंह, महानगर अध्यक्ष अनुभव महरोत्रा, कांग्रेस नेता रिजवान कुरैशी, अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन आजम अंसारी, पूर्व महानगर अध्यक्ष असद मौलाई, प्रदेश सचिव असलम खुर्शीद, फूलवती सैनी, अशोक कपूर, सुलेमान ठेकेदार, मुमताज कुरैशी ने एक दूसरे को मुबारकबाद दी। 2019 की फतह का एलान

कांग्रेस की जीत पर कार्यकर्ता इतने जोश में आ गए कि उन्होंने 2019 में भी भाजपा का सफाया होने का एलान कर दिया। कहा लोकसभा चुनाव में कांग्रेस बहुमत के साथ केंद्र में सरकार बनाएगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं से संगठित होकर भाजपा को बाहर का रास्ता दिखाने का आह्वान किया।

कांग्रेस जिला अध्यक्ष डॉ. एपी सिंह, ने कहा कि जनता ने भाजपा को भाजपा का रास्ता दिखाकर देश की गंगा-जमनी तहजीब, साम्प्रदायिक एकता व भाजपा के झूठ का पर्दाफाश किया है। कांग्रेस 2019 में भी बहुमत के साथ सत्ता में आएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.