Move to Jagran APP

देखा, मुरादाबाद में तुरंत निकाह नहीं करने पर की मंगेतर पर तेजाब डालने की कोशिश, आरोपित गिरफ्तार Moradabad News

मुरादाबाद हैदराबाद और उन्नाव के बाद भी महिला उत्पीडऩ के मामले थमने का नाम नही रही हैं। तुरंत निकाह नहीं करने पर एक युवक ने मंगेतर पर तेजाब फेंकने की धमकी दी।

By Narendra KumarEdited By: Published: Wed, 11 Dec 2019 03:42 PM (IST)Updated: Wed, 11 Dec 2019 07:45 PM (IST)
देखा, मुरादाबाद में तुरंत निकाह नहीं करने पर की मंगेतर पर तेजाब डालने की कोशिश, आरोपित गिरफ्तार Moradabad News
देखा, मुरादाबाद में तुरंत निकाह नहीं करने पर की मंगेतर पर तेजाब डालने की कोशिश, आरोपित गिरफ्तार Moradabad News

मुरादाबाद : हैदराबाद और उन्नाव के बाद भी महिला उत्पीडऩ के मामले थमने का नाम नही रही हैं। तुरंत निकाह नहीं करने पर एक युवक ने मंगेतर पर तेजाब फेंकने की धमकी दी। शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। उससे तेजाब से भरी बोतल बरामद की है।

loksabha election banner

पुलिस मौके पर पहुंची तो युवक तेजाब की बोतल के साथ मिला

थाना सिविल लाइंस क्षेत्र में रहने वाली युवती ने देर रात पुलिस को सूचना दी कि एक युवक उसके ऊपर तेजाब से हमला करने की कोशिश में है। यह सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तो युवक तेजाब की बोतल के साथ मिला। पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया।

प्रेम प्रसंग के चलते डेढ़ साल पहले तय कर दिया गया रिश्ता

एसएचओ सिविल लाइंस नवल मारवाह ने बताया कि पकड़ा गया युवक मझोला के करूला का रहने वाला फर्म कर्मी शहनवाज है। उसका युवती से पूर्व में प्रेम प्रसंग था। इस पर डेढ़ साल पहले रिश्ता तय कर दिया गया। तय यह भी हुआ कि मकान बना लेने पर ही निकाह निकाह होगा। युवक बिना मकान बनाये निकाह करने के लिए धमकी दे रहा था। इस पर युवती के परिवार वालों ने तत्काल निकाह करने से इन्कार कर दिया।

मुझसे शादी करो वरना तेजाब फेंक कर चेहरा झूलसा दूंगा

युवती मंगलवार रात मां के साथ अस्पताल जा रही थी तो युवक उसके पीछे पीछे चलने लगा। उसके हाथ मे तेजाब की बोतल थी। कहने लगा मुझसे शादी करो वरना तेजाब फेंक कर चेहरा झूलसा दूंगा। दहशत में आई युवती ने कैम्प चौकी पर पहुंचकर पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने तुरंत ही आरोपित शहनवाज को गिरफ्तार कर लिया है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित का चालान किया जा रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.