मुरादाबाद। जनपद सम्भल के हयातनगर नगर थाना क्षेत्र के सिंहावली गांव निवासी मम्मद की पत्नी तस्वीरन(४०) शुक्रवार देर रात रमजान खोलने के बाद ऊपर छत पर चढ़ी थी ।वहां पर पहले से मौजूद बंदर ने उसे देखते ही उस पर हमला बोल दिया । अचानक वह छत से नीचे गिर गई और गंभीर रूप से घायल हो गई। जैसे ही परिजनों ने देखा तो उसे सोंधन के निजी अस्पताल में ले गए। जहां सिर में अधिक चोट होने के कारण अस्पताल में ही उसने दम तोड़ दिया। तस्वीरन की मौत पर परिजनों तथा बच्चों का रो रो कर बुरा हाल है।

पूरे गांव में बंदरों के आतंक से लोग परेशान 

बता दें कि आए दिन पूरे गांव में बंदरों का आतंक मचा हुआ है जिससे महिलाएं अपने छोटे-छोटे बच्चों को अकेला नहीं छोड़ती हैं।यदि वह छत पर भी जाती हैं तो हाथ में डंडा लेकर चलती हैं।तस्वीरन को ध्यान नहीं था कि ऊपर बंदर होगा वह रमजान खोलने के बाद देर रात ऊपर गई तो वहां अचानक बैठे बंदर ने उस पर हमला बोल दिया। जिससे वह छत से नीचे गिर गई और गंभीर रूप से घायल हो गई तथा अस्पताल पहुंचने पर उसने दम तोड़ दिया।

इन गांवों में बंदरों का आतंक 

सम्‍भल के हयातनगर में के गांव स‍िहावली ही नहीं सोंधन, भमोरी पटटी , रझेडा, कैलादेवी में बंदरों का आतंक है। आए दि‍न बंदर मासूम बच्‍चों के साथ बुजुर्गो को अपना न‍िशाना बनाते है। वन विभाग के अफसर इन वंदरों को पकडने के ल‍िए कोई ठोस कदम नहीं उठा रहा है। जब‍क‍ि कई बार लोग इस संबंध में श‍िकायत कर चुके है। इसके बाद भी ध्यान नहीं दि‍या जा रहा है। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Narendra Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप