जागरण संवाददाता, रामपुर। Samajwadi Party Supporters Thrashed Abdul : रामपुर लोकसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी घनश्याम सिंह लोधी की जीत की खुशी में मिठाई बांटना विरोधी पक्ष के लोगों को रास नहीं आया। उन्होंने इसका विरोध किया। कहासुनी से शुरू हुआ विवाद मारपीट में बदल गया। दूसरे पक्ष के लोगों नें मिठाई बांटने वाले दुकानदार को पीट दिया। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस तीनों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है।

रामपुर लोकसभा उपचुनाव के परिणाम रविवार को आए थे। इसमें भाजपा के घनश्याम लोधी ने आजम खां के करीबी और सपा प्रत्याशी आसिम राजा को 40 हजार से अधिक मतों से हराया था। भाजपा की रामपुर में जीत पर कार्यकर्ताओं और समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई। उन्होंने पटाखे छोड़कर और मिठाई बांटकर अपनी खुशी जाहिर की। इस दौरान एक समर्थक अब्दुल समद ने मिठाई बांटना शुरू कर दिया। जिसका कुछ सपा समर्थकों ने विरोध किया। सपा समर्थक ने अपने भाइयों को बुला लिया और भाजपा समर्थक को पीट दिया। घटना शहर काेतवाली क्षेत्र की है।

मुहल्ला मदरसा कोहना में अब्दुल समद अपनी दुकान पर भाजपा की जीत पर मिठाई बांट रहे थे। आरोप है कि उनकी दुकान के सामने सपा समर्थक ईशान की दुकान है। उसने मिठाई बांटने का विरोध किया। इस पर दोनों में कहासुनी हो गई। इस पर ईशान ने अपने दो भाइयों फाजिल व ताबिश को बुला लिया। तीनों ने मिलकर मिठाई बांट रहे भाजपा समर्थक अब्दुल समद को लाठी-डंडों से पीट दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर आ गई। पुलिस को देख हमलावर भाग गए।

शहर कोतवाली प्रभारी गजेंद्र पाल त्यागी ने बताया कि भाजपा समर्थक की अब्दुल समद की तहरीर पर तीनों भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। तीनों फरार हैं। उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। संभावित जगहों पर दबिश दी जा रही है। जल्द ही तीनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Edited By: Samanvay Pandey