Move to Jagran APP

चलते टैंकर में लगी आग, ड्राइवर और कंडक्टर ने कूदकर बचाई जान Rampur news

ड्राइवर और कंडक्टर समय रहते कूद गए इससे कोई हताहत नहीं हुआ।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sun, 23 Feb 2020 03:09 PM (IST)Updated: Sun, 23 Feb 2020 03:09 PM (IST)
चलते टैंकर में लगी आग, ड्राइवर और कंडक्टर ने कूदकर बचाई जान Rampur news
चलते टैंकर में लगी आग, ड्राइवर और कंडक्टर ने कूदकर बचाई जान Rampur news

रामपुर, जेएनएन। डिस्टलरी से पीलीभीत जा रहे चलते टैंकर में शार्ट सर्किट से आग लग गई।  देखते ही देखते आग ने भीषण रूप ले लिया। ड्राइवर और कंडक्टर बाल बाल बच गई। उन्होंने किसी तरह कूदकर अपनी जान बचाई। सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और दमकल की गाडिय़ा भी पहुंच गई। कड़ी मशक्कत के बाद दमकल की गाडिय़ों ने आग पर काबू पा लिया।

loksabha election banner

बैटरी में स्पार्किंग से हुआ हाद्सा

 रामपुर डिस्टलरी से दोपहर में टैंकर लेकर ड्राइवर धनवीर निवासी जनौटा थाना बिल्सी चन्दौसी साथ कंडक्टर सुदेश के साथ पीलीभीत जा रहा था। दोपहर में धर्मपुरा के पास हाईवे बाइपास पर अचानक टैंकर की बैटरी में स्पार्किंग होने से आग लग गई लेकिन, फिर भी ड्राइवर ने हिम्मत दिखाते हुए टैंकर को हाईवे किनारे लगा दिया और कंडक्टर सुदेश निवासी चन्दौसी के साथ कूद कर अपनी जान बचाई। थोड़ी ही देर में आग ने पूरे टैंकर को अपनी चपेट में ले लिया। साथ ही टायरों में जोरदार धमाका हुआ। इससे दोनों तरफ का यातायात पूरी तरह रुक गया। भीषण आग के कारण किसी की भी वहां से गुजरने की हिम्मत नहीं हो रही थी। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। साथ ही दमकल की गाड़ी पर आ गई। दमकल कर्मियों ने बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.