अमरोहा, जागरण संवाददाता।  Attack on Police car in Amroha: गजरौला में दिल्ली-मुरादाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक दूध के वाहन से बाइक सवार छात्र की मृत्यु होने पर स्वजन भड़क गए। उन्होंने सड़क पर जाम लगाते हुए पुलिस पर देरी से पहुंचने का आरोप लगाया और फिर प्रभारी निरीक्षक की गाड़ी में तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी।

मौके पर मृतक के शव को उठाकर पुलिस चौकी के सामने ले गए और वहां पर रखकर जाम लगा दिया। घटना का वीडियो व फोटो खींचने वाले लोगों के साथ मारपीट भी की। पुलिस आक्रोशित लोगों को समझाने में जुटी है।

हाईवे किनारे स्थित मुहल्ला भानपुर निवासी विकास बाइक से हाईवे रिसोर्ट होटल के पास सड़क पार कर रहा था। इस दौरान मुरादाबाद दिशा की ओर से आए एक दूध लदे वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में विकास की मौके पर ही मृत्यु होने के बाद स्वजन व मुहल्ले के लोग एकजुट हो गए और फिर उन्होंने हाईवे पर ही जाम लगाते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया।

कुछ देर बाद मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार तिवारी की गाड़ी में भी तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी। आरोप है कि पुलिस की देरी से पहुंची और एंबुलेंस भी नहीं आई। तोड़फोड़ के बाद मृतक के शव को उठाकर चौपला पुलिस चौकी के सामने रख दिया। यहां पर भी उन्होंने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए हंगामा किया। आक्रोशित लोगों का फोटो का वीडियो खींचने पर उन्होंने कई लोगों की मारपीट भी की।

उधर, बवाल के बारे में जानकारी मिलते ही मंडी धनोरा व हसनपुर सर्किल का पुलिस फोर्स भी मौके पर पहुंच। पुलिस क्षेत्राधिकारी अरुण सिंह, हसनपुर सीओ सतीश कुमार आदि अधिकारी उन्हें समझाने में जुटे हुए हैं।

Edited By: Vivek Bajpai

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट