Move to Jagran APP

Amroha News: हादसे में छात्र की मौत के बाद बवाल, इंस्‍पेक्‍टर की गाड़ी तोड़ी, वीडियो बनाने वालों को पीटा

Attack on Police car in Amroha कुछ देर बाद मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार तिवारी की गाड़ी में भी तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी। आरोप है कि पुलिस की देरी से पहुंची और एंबुलेंस भी नहीं आई। मृतक के शव को चौपला पुलिस चौकी के सामने रख दिया।

By Vivek BajpaiEdited By: Published: Sun, 14 Aug 2022 04:20 PM (IST)Updated: Sun, 14 Aug 2022 04:20 PM (IST)
Amroha News: हादसे में छात्र की मौत के बाद बवाल, इंस्‍पेक्‍टर की गाड़ी तोड़ी, वीडियो बनाने वालों को पीटा
Attack on Police car in Amroha: छात्र की मौत के बाद हाईवे पर बवाल। जागरण

अमरोहा, जागरण संवाददाता।  Attack on Police car in Amroha: गजरौला में दिल्ली-मुरादाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक दूध के वाहन से बाइक सवार छात्र की मृत्यु होने पर स्वजन भड़क गए। उन्होंने सड़क पर जाम लगाते हुए पुलिस पर देरी से पहुंचने का आरोप लगाया और फिर प्रभारी निरीक्षक की गाड़ी में तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी।

loksabha election banner

मौके पर मृतक के शव को उठाकर पुलिस चौकी के सामने ले गए और वहां पर रखकर जाम लगा दिया। घटना का वीडियो व फोटो खींचने वाले लोगों के साथ मारपीट भी की। पुलिस आक्रोशित लोगों को समझाने में जुटी है।

हाईवे किनारे स्थित मुहल्ला भानपुर निवासी विकास बाइक से हाईवे रिसोर्ट होटल के पास सड़क पार कर रहा था। इस दौरान मुरादाबाद दिशा की ओर से आए एक दूध लदे वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में विकास की मौके पर ही मृत्यु होने के बाद स्वजन व मुहल्ले के लोग एकजुट हो गए और फिर उन्होंने हाईवे पर ही जाम लगाते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया।

कुछ देर बाद मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार तिवारी की गाड़ी में भी तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी। आरोप है कि पुलिस की देरी से पहुंची और एंबुलेंस भी नहीं आई। तोड़फोड़ के बाद मृतक के शव को उठाकर चौपला पुलिस चौकी के सामने रख दिया। यहां पर भी उन्होंने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए हंगामा किया। आक्रोशित लोगों का फोटो का वीडियो खींचने पर उन्होंने कई लोगों की मारपीट भी की।

उधर, बवाल के बारे में जानकारी मिलते ही मंडी धनोरा व हसनपुर सर्किल का पुलिस फोर्स भी मौके पर पहुंच। पुलिस क्षेत्राधिकारी अरुण सिंह, हसनपुर सीओ सतीश कुमार आदि अधिकारी उन्हें समझाने में जुटे हुए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.