Move to Jagran APP

Robbery in Amroha : गजरौला के गांवों में घुसे बदमाश, तीन घरों में लूटपाट

Robbery in Amroha अमरोहा जिले के गजरौला में तिगरिया खादर सादुल्लेपुर व फिरोजपुर गढ़ावाली में हुई घटनाएं। जांच में जुटी पुलिस।

By Narendra KumarEdited By: Published: Wed, 17 Jun 2020 09:02 PM (IST)Updated: Wed, 17 Jun 2020 09:02 PM (IST)
Robbery in Amroha : गजरौला के गांवों में घुसे बदमाश, तीन घरों में लूटपाट
Robbery in Amroha : गजरौला के गांवों में घुसे बदमाश, तीन घरों में लूटपाट

अमरोहा, जेएनएन। गजरौला थाना क्षेत्र के तीन गांवों में बदमाशों ने एक ही रात में तीन घरों में तमंचों के बल पर लूटपाट कर क्षेत्र में खलबली मचा दी। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने भी तीनों घटनास्थलों का जाजया लिया है। हालांकि अभी किसी भी मामले में मुकदमा दर्ज नहीं किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

यह है मामला

मंगलवार की रात पहली घटला औद्योगिक पुलिस चौकी क्षेत्र के गांव तिगरिया खादर कुलदीप के घर पर हुई। आरोप है कि  रात करीब दो बजे उसकी पत्नी प्रवेश देवी घर में सो रहे थे। इस दौरान दो बदमाश पहुंचे और उन्होंने कुलदीप को बंधक बना लिया। इस दौरान उसकी पत्नी भी जाग गई। दोनों को तमंचे से डरा-धमकाकर बंधक बना लिया और पत्नी के कानों के कुंडल, दो मोबाइल व एक हजार की नकदी लूट ली। विरोध करने पर दोनों के साथ मारपीट भी की। घटना के बाद किसी बात बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए दोनों फरार हो गए। दूसरी घटना पड़ोसी गांव सादुल्लेपुर में मदनपाल के घर पर हुई। इसके घर पर तीन बदमाश पहुंचे और पत्नी राजबाला को ईंट से डराकर दोनों कानों के कुंडल लूटकर फरार हो गए। तीसरी घटना तीसरे गांव फिरोजपुर गढ़ावली में हुई। यहां के रहने वाले नवाब के घर भी दो बदमाश पहुंचे और तमंचे के बल पर डरा-धमकाकर पत्नी के कुंडल व एक मोबाइल लूटकर फरार हो गए। एक ही रात में अलग-अलग तीन गांवों के तीन घरों में लूटपाट की घटनाएं होने से खलबली मच गई।

शोर मचने के बाद जुटे लोग

बदमाशों के फरार होने के बाद शोरशराबा सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। बुधवार को दिन निकलने पर पीडि़तों थाने पहुंचकर पुलिस को घटनाओं के बारे में अवगत कराते हुए तहरीर दी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने तीनों घटनास्थलों का जायजा लिया है। प्रभारी निरीक्षक जयवीर सिंह ने बताया कि घटनाओं को अंजाम देने वाले आरोपितों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.