Move to Jagran APP

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत, गजरौला में चालक की झपकी से रोडवेज बस सड़क से उतरी

अमरोहा के गजरौला में नेशनल हाईवे पर एक रोडवेज बस सड़क हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बच गए। रोडवेज सड़क किनारे अचानक उतर गई तो बस में बैठे सवारियों में चीख पुकार मच गई।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 14 Feb 2019 02:33 PM (IST)Updated: Thu, 14 Feb 2019 04:05 PM (IST)
ट्रक की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत, गजरौला में चालक की झपकी से रोडवेज बस सड़क से उतरी
ट्रक की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत, गजरौला में चालक की झपकी से रोडवेज बस सड़क से उतरी

मुरादाबाद ।जनपद के थाना कुंदरकी क्षेत्र के मुरादाबाद आगरा हाईवे पर अज्ञात ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर दी। इस दौरा बाइक सवार एक महिला की मौत हो गई।बताया जाता है कि बाइक सवार थाना मूढापांडे क्षेत्र के ग्राम सर खेड़ा निवासी असलम पुत्र अहमद जान अपनी भाभी के साथ शाहाबाद जा रहे थे। कुंदरकी थाना क्षेत्र मुरादाबाद आगरा हाईवे स्थित कुंदरकी थाना के निकट पेट्रोल पंप के सामने अज्ञात ट्रक  ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार महिला हाईवे पर गिर गई और उसका सर ट्रक के पहिए के नीचे आकर कुचल गया जिस से महिला की मौत हो गई ।मौके पर पुलिस ने पहुंचकर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

prime article banner

नेशनल हाईवे पर रोडवेज हादसे का शिकार होते होते बची 

अमरोहा के गजरौला में नेशनल हाईवे पर एक रोडवेज बस सड़क हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बच गए। रोडवेज सड़क किनारे अचानक उतर गई तो बस में बैठे सवारियों में चीख पुकार मच गई। बस जैसे ही रुकी सवारी डर के मारे बस से कूदकर इधर-उधर भागने लगे। हालांकि मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। बताया जा रहा है कि यह हादसा चालक की लापरवाही से होते-होते बचा। चूकी चालक को झपकी आ गई थी। रास्ते में भी कई बार झपकी चालक ले चुका था।गुरुवार की सुबह साढ़े आठ बजे सोहराब गेट डिपो की एक बस मेरठ से हल्द्वानी जा रही थी। यह बस ब्रजघाट पार कर जैसे ही औद्योगिक नगरी में यूएस फैक्ट्री के सामने से गुजरी। उसी दौरान अचानक चालक को झपकी लग गई, जिससे बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में जाकर फंस गई । गनीमत यह रही की बस पलटी नहीं । पलटने पर बड़ा हादसा हो सकता था ।

बस धंसते ही मची चीख पुकार 

बस के खाई में धंसते ही उसमें सवार यात्रियों की चीख-पुकार मचनी शुरू हो गई। वहीं हाईवे से गुजरते कई वाहन भी रुक गए और उन्होंने बस में पहुंचकर यात्रियों को बाहर निकाला। सभी यात्री सकुशल बाहर निकलने पर लोगों ने राहत की सांस ली । इस दौरान बस में 40 से अधिक यात्री सवार थे। उनके बीच चर्चा यही रही की बस पलट जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था। इसके बाद पुलिस भी मौके पहुंच गई और बस को सड़क पर लाने के लिए क्रेन की व्यवस्था की जा रही थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.