मुरादाबाद, जेएनएन। Head on collision of trucks in Moradabad : हरिद्वार हाईवे में दो ट्रकों में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में एक ट्रक चालक और उसका सहयोगी गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान ट्रक चालक की मौत हो गई। छजलैट थाना पुलिस ने ट्रक चालक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

शाहजहांपुर के अल्लागंज थाना क्षेत्र के गोरा महुआ गांव निवासी रामू कुशवाहा ट्रक चालक था। वह हरिद्वार के ट्रांसपोर्टर गौरव का ट्रक चलाता था। पुलिस के अनुसार सोमवार को रामू हरिद्वार से ट्रक में बिस्कुट लादकर लखनऊ के लिए जा रहा था। ट्रक में उसके साथ शामली जनपद के गांधला गांव निवासी नीटू परिचालक मौजूद था। मंगलवार को तड़के करीब तीन बजे जब ट्रक छजलैट थाना क्षेत्र में खुशहालपुर के पास पहुंचा तभी सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी।

दोनों ट्रकों की आमने-सामने की भिड़ंत में ट्रक चालक रामू और परिचालक नीटू गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हादसे के बाद हाइवे में कुछ देर के लिए जाम लग गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची छजलैट थाना पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से दोनों घायलों को जिला अस्पताल इलाज के लिए भेजा। डाक्टरों ने जांच के बाद रामू कुशवाहा को मृत घोषित कर दिया, जबकि घायल नीटू का इलाज चल रहा है।

मंगलवार को पुलिस ने मृतक ट्रक चालक के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजनों को सौंप दिया। मृतक चालक के परिवार में पत्नी जगरानी, तीन बेटे नितिन, शिवांश व अनुराग और तीन बेटियां ब्यूटी, नन्ही, अंशिका हैं। अचानक हुए इस हादसे से पूरा परिवार सदमें हैं। छजलैट थाना प्रभारी राम प्रताप सिंह ने बताया कि हादसे के बाद टक्कर मारने वाले ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। मृतक के स्वजनों के द्वारा इस मामले में अभी तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Samanvay Pandey