Move to Jagran APP

Road accident in Amroha : दिल्‍ली से लौट रहे दंपती को कैंटर ने मारी टक्‍कर, पत्‍नी की मौत

Road accident in Amroha अमरोहा जिले के गजरौला में हुए एक हादसे ने दो परिवारों की खुशियां छीन लीं। कैंटर की टक्‍कर से एक युवक की दुनिया ही उजड़ गई।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sun, 05 Jul 2020 12:36 PM (IST)Updated: Sun, 05 Jul 2020 12:36 PM (IST)
Road accident in Amroha : दिल्‍ली से लौट रहे दंपती को कैंटर ने मारी टक्‍कर, पत्‍नी की मौत
Road accident in Amroha : दिल्‍ली से लौट रहे दंपती को कैंटर ने मारी टक्‍कर, पत्‍नी की मौत

अमरोहा, जेएनएन। गजरौला में हाईवे पर बगद नदी के पुल तेल से लदे एक टैंकर ने बाइक सवार दंपती को रौंद दिया। हादसे में पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पति घायल हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम केे लिए भेज दिया । हादसे के बाद काफी देर तक हाईवे पर जाम की समस्या भी बनी रही।

loksabha election banner

बिजनौर के थाना नूरपुर क्षेत्र के गांव गुहावर निवासी रामरतन अपनी 36 वर्षीय पत्नी गीता के साथ दिल्ली के फरीदाबाद क्षेत्र में नौकरी करता है। रविवार की सुबह नौ बजे दोनों पति-पत्नी बाइक पर सवार होकर गांव लौट रहे थे। गजरौला में हाईवे पर बगद नदी के पुल पर पीछे से आए एक तेल के टैंकर ने रौंद दिया। हादसे में पत्नी गीता की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पति घायल हो गया। जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में शव को हाईवे से उठा कर पोस्टमार्टम भेजने की तैयारी शुरू की। वहीं पुलिस ने टैंकर समेत परिचालक को पकड़ लिया है। लेकिन, मौका देखकर चालक फरार हो गया। उधर हादसे के बाद काफी देर तक हाईवे पर जाम की समस्या भी बनी रही। प्रभारी निरीक्षक जयवीर सिंह ने बताया कि टैंकर व उसका परिचालक पुलिस हिरासत में है।  

एक ही पल में टूट गए सपने 

रामरतन काफी समय से दिल्‍ली में नौकरी करता है। इस समय और कोई वाहन न मिलने की वजह से वह बाइक से निकल पड़ा लेकिन उन्‍हें क्‍या मालूम था रास्‍ते में एक कैंटर मौत बनकर उनका इंतजार कर रहा है। हादसे की सूचना परिवार के लोगों को मिली तो वे भी बदहवास हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.