Move to Jagran APP

रामपुर के व्यापारियों को राहत, अब शर्तों के साथ दोनों तरफ के खुलेंगे बाजार

market of Rampur एसडीएम के समक्ष व्‍यापार मंडल के पदाधिकारियों और व्‍यापारियेां ने अपनी मांगें रखीं और नुकसान का हवाला दिया। इस पर एसडीएम ने अनुमति दे दी।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 16 Jul 2020 04:55 PM (IST)Updated: Thu, 16 Jul 2020 04:55 PM (IST)
रामपुर के व्यापारियों को राहत, अब शर्तों के साथ दोनों तरफ के खुलेंगे बाजार
रामपुर के व्यापारियों को राहत, अब शर्तों के साथ दोनों तरफ के खुलेंगे बाजार

रामपुर, जेएनएन। रामपुर जिले के शाहबाद में व्यापार मंडल के पदाधिकारी बुधवार को अपनी विभिन्न समस्याओं को लेकर एसडीएम से मिले। इस दौरान उन्होंने बताया कि कोरोना काल के चलते सड़क की एक साइड की दुकानें खोली जा रही हैं, जिससे व्यापारियों को काफी परेशानी हो रही है। इस पर एसडीएम ने व्यापारियों की समस्या दूर कराने के लिए सड़क की दोनों साइड बाजार शर्तों के अनुसार खोलने की अनुमति दे दी।

loksabha election banner

व्यापार मंडल के जिला मंत्री मुकेश चन्द्र गुप्ता ने कहा कि कोरोना संक्रमण के चलते लगे लॉक डाउन के नियमों का सभी व्यापारियों ने पूरी तरह पालन किया है। इसका आगे भी पूरा पालन किया जाएगा। इस दौरान एसडीएम को व्यापारियों की समस्याओं से अवगत कराया। कहा इस समय व्यापारियों को सड़क की एक साइड की दुकानें खोलने की अनुमति है, जिसका व्यापारी पूरा पालन कर रहे हैं, लेकिन अब शुक्रवार रात दस बजे से सोमवार सुबह पांच बजे तक की बंदी की घोषणा हो चुकी है। इससे व्यापारी पूरे सप्ताह में सिर्फ दो दिन ही दुकान खोल पा रहे हैं, जिससे व्यापारियों को काफी परेशानी हो रही है। इसलिए दोनों साइडों की दुकानें खोलने की अनुमति दी जाए। इस पर एसडीएम ने शर्तों के अनुसार दोनों साइडों की दुकानें खोलने का आदेश दे दिया। साथ ही नियमों का पालन न करने पर कार्रवाई की चेतावनी भी दी। इस मौके पर नगर अध्यक्ष सुरेश बाबू गुप्ता, कोतवाल शिव चरन आदि मौजूद रहे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.