Move to Jagran APP

शादी का झांसा देकर बनाए संबंध, गर्भवती होने पर भाग गया केरल

Female harassment गर्भवती होने पर पीडि़ता को छोड़कर भागा आरोपित महिला थाने में आरोपित युवक उसके भाई व पिता के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 02 Jul 2020 06:18 PM (IST)Updated: Thu, 02 Jul 2020 06:18 PM (IST)
शादी का झांसा देकर बनाए संबंध, गर्भवती होने पर भाग गया केरल
शादी का झांसा देकर बनाए संबंध, गर्भवती होने पर भाग गया केरल

मुरादाबाद Female harassmentथाना सिविल लाइंस क्षेत्र में रहने वाली नॄसग छात्र से युवक ने दुष्कर्म करके वीडियो बना लिया। आरोपित पीडि़ता को ब्लैकमेल करने लगा। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। पीडि़ता ने आरोपित, उसके पिता और भाई के खिलाफ महिला थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

loksabha election banner

पीडि़ता का कहना है कि शादी करने का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और गर्भवती होने पर उसे छोड़कर केरल भाग गया है। पीडि़ता ने एसएसपी से मिलकर बताया कि वह तीन साल पहले नॄसग कोर्स कर रही थी। इसी दौरान उसकी मुलाकात बदायूं जनपद के बिसौली थानाक्षेत्र के कृष्णा नगर विश्वकर्मा कालोनी निवासी अनमोल शेखर से हुई। अनमोल पॉलीटेक्निक का छात्र था। आरोपित ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद दोनों के परिवार के बीच वार्ता होने पर छह मई 2019 को सगाई हो गई। आरोपित ने अपने दोस्त के कमरे पर पाकबड़ा में बुलाया और यहां उसके साथ दुष्कर्म कर मोबाइल से वीडियो बना लिया। इस वीडियो के सहारे आरोपित उसे ब्लैकमेल करता रहा।

युवती से उसने रुपये भी वसूले। उसके पिता हल्द्वारी लाल और भाई चंद्रशेखर ने वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर 19 जून 2019 को रिश्ता तोड़ दिया। इसके बावजूद भी आरोपित दूसरी शादी करने की धमकी दी और लगातार शोषण किया। महिला थाना प्रभारी ज्योति सिंह ने बताया के आरोपित केरल में नौकरी करता है। मामले में मुकदमा लिखकर कार्रवाई की जा रही है। पीडि़ता सात माह की गर्भवती है। उसकी पूरी देखभाल की जा रही है। जांच में ये बात भी सामने आई कि आरोपित ने किसी दूसरी युवती से शादी कर ली है। आरोपितों की गिरफ्तारी करने की कोशिश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.