Move to Jagran APP

राशन डीलर की हत्या कर शव जंगल में फेंका

मंगलवार सुबह ग्राम नगला कमाल पिसवा जियारत रोड किनारे राहगीरो ने युवक का शव पड़ा देखा, सिर मे गहरी चोट लगने से काफी खून बह चुका था।

By Edited By: Published: Wed, 13 Dec 2017 02:05 AM (IST)Updated: Wed, 13 Dec 2017 05:14 PM (IST)
राशन डीलर की हत्या कर शव जंगल में फेंका
राशन डीलर की हत्या कर शव जंगल में फेंका

मुरादाबाद (जेएनएन)। थाना क्षेत्र के पिसवा मार्ग स्थित नगला कमाल रोड पर राशन डीलर की हत्या करके शव को सड़क किनारे जंगल मे फेक दिया गया। पुलिस मौत को प्रथम दृष्टया सड़क हादसे मे मौत होना मान रही है।
प्रभारी निरीक्षक पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त के प्रयास किए। तलाशी लेने पर मृतक की जेब से मोबाइल मिला जिससे संपर्क करने पर शव की शिनाख्त सम्भल के आलम सराय उर्फ खानपुर निवासी ब्रज लाल सिंह (45) के रूप मे हुई। पुलिस सड़क हादसे मे मौत होना मान रही है जबकि परिजनो के अनुसार ब्रज लाल सिंह की हत्या कर शव फेंका गया है।

loksabha election banner

मंगलवार सुबह ग्राम नगला कमाल पिसवा जियारत रोड किनारे राहगीरो ने युवक का शव पड़ा देखा। सिर मे गहरी चोट लगने से काफी खून बह चुका था। चेहरे पर चोटो के निशान थे। राहगीरो ने भी पुलिस को सड़क हादसे मे मौत की आशंका जताते हुए सूचना दी। शव देखने के लिए आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। बिलारी और कुंदरकी पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई।

सीमा विवाद मे उलझी पुलिस ने घंटो बाद घटनास्थल बिलारी का निर्धारित किया। बिलारी पुलिस को मृतक के शर्ट की जेब से मिले मोबाइल के माध्यम से परिजनो को सूचना दी। सूचना पाकर मृतक का बेटा विश्र्वास, भतीजा अमिताभ, चचेरे भाई कल्लू ने पहुच कर मृतक की शिनाख्त सम्भल थाना नखासा के आलमपुर सराय उर्फ खानपुर निवासी ब्रजलाल सिह (45) के रूप मे की। मृतक के बेटे ने पुलिस को बताया कि उसका पिता सम्भल के अड़ोला माफी निवासी ओमवीर व बिलारी के सुरेश के साथ ट्रैक्टर-ट्राली से खरीदी गई गाय पहुंचाने आए थे।

ब्रजलाल सिंह की पत्‍‌नी रामा की मृत्यु हो चुकी है। परिवार मे तीन बेटे रवि, विश्र्वास, राहुल तथा एक बेटी सोनम है। पुलिस के अनुसार ब्रजपाल सिंह की मृत्यु सड़क हादसे मे हुई है जबकि परिजनो ने ब्रजलाल की हत्या रंजिश के कारण बताई। परिजनो ने बताया कि ब्रजलाल के पिता नौबत सिंह भी राशन डीलर थे। बीस साल पहले उनकी भी हत्या की गई थी। परिजनो का मानना है कि रंजिश मे ब्रजलाल की हत्या की गई है। प्रभारी निरीक्षक बिलारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ब्रजलाल की मौत का सही कारण पता चलेगा। उसके बाद रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.