Move to Jagran APP

रामपुर में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी 30 देसी बम बरामद Rampur news

रामपुर शाहबाद पुलिस ने खरसोल गांव से बम बनाते एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से 30 देसी बम बरामद हुए हैं।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sat, 22 Jun 2019 11:43 AM (IST)Updated: Sat, 22 Jun 2019 11:43 AM (IST)
रामपुर में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी 30 देसी बम बरामद Rampur news
रामपुर में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी 30 देसी बम बरामद Rampur news

रामपुर : शाहबाद पुलिस ने खरसोल गांव से बम बनाते एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से 30 देसी बम बरामद हुए हैं। पुलिस को सूचना मिली कि गांव के जंगल में नलकूप पर कई लोग देसी बम बनाने में लगे हैं। इस पर पुलिस ने शनिवार तड़के नलकूप पर छापा मारा। आसपास के खेतों में भी सर्च अभियान चलाया। नलकूप पर बम बनाते जमीर मियां को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसके तीन साथी फरार हो गए। 

loksabha election banner

 बम निरोधक दस्ते को बुलाया

 शाहबाद के थाना प्रभारी रमेश कुमार सिंह ने बताया कि मौके से प्लास्टिक के बोरों में भरे बम देसी बम मिले हैं। बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया है। उसके पहुंचने पर ही बम की गिनती की जाएगी, बम 30-40 के बीच हो सकते हैं। खुफिया तंत्र के अधिकारियों ने भी गांव पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन की।

 फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के निर्देश

 पुलिस अधीक्षक अजय पाल शर्मा भी गांव पहुंचे उन्होंने पुलिस को फरार अभियुक्तों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। साथ ही गिरफ्तार किए गए जमीर से पूछताछ की। वह बम बनाने का काम कब से कर रहा है और क्यों कर रहा है  इन्हें कहीं बेचता था या कोई विस्फोट करने का इरादा था। ग्रामीणों ने बताया कि गांव के जूनियर हाई स्कूल में 24 जनवरी, 2017 की रात विस्फोट हुआ था। तब पुलिस को भी सूचना दी गई थी लेकिन, कोई कार्रवाई नहीं की गई थी। पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल के बाद लौट आई थी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.