रामपुर : थाना शहजादनगर पुलिस ने क्षेत्र में सेल्समैन से हुई लूट की घटना का 24 घंटे से भी कम समय में पर्दाफाश कर दिया। लूट की घटना को अंजाम देने वाले तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। 

मोदी होटल के पास की थी वारदात 

शहजादनगर थाना क्षेत्र में कल्याणपुर पट्टी गांव के पास देशी शराब की दुकान है। शाहबाद तहसील के ग्राम दिबियापुर निवासी रोहिताश पुत्र शिवचरण वहां सेल्समैन हैं। रविवार रात साढ़े नौ बजे वह दुकान पर शराब की बिक्री के रुपये जमा करने जा रहे थे। रास्ते में मोदी होटल के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने तमंचे के बल पर 22860 रुपये लूट लिए। घटना की जानकारी पर थाना पुलिस पहुंच गई। बदमाशों के हुलिये आदि की जानकारी की। मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। 

हुलिये के आधार पर पुलिस ने पकड़े लुटेरे 

सोमवार को पुलिस ने नौगवां चौराहे के पास से तीनों बदमाशों को पकड़ लिया। उनके पास से लूट के 21000 रुपये, बाइक और तमंचा बरामद हुए। पुलिस तीनों को थाने ले आई। थाना प्रभारी परवेज कुमार चौहान ने बताया कि पूछताछ में तीनों ने लूट की घटना स्वीकार कर ली। तीनों आरोपित कल्यापुर पट्टी गांव के यशवीर, आकाश और मिथुन हैं। इनमें यशवीर पहले इसी शराब की दुकान पर सेल्समैन था। बाकी दोनों आरोपित उसके पास आते-जाते थे। 

काफी समय से कैश लूटने की बना रहे थे योजना 

वे काफी समय से दुकान का कैश लूटने की योजना बना रहे थे लेकिन, यशवीर यह कहकर मना कर देता था कि मालिक को शक हो जाएगा और उसे नौकरी से निकाल देगा। हालांंकि कुछ दिन पहले ही मालिक ने उसे नौकरी से निकाल दिया था। उसकी जगह रोहिताश को नौकरी पर रख लिया था। इसके बाद से ही तीनों ने रोहिताश को कैश ले जाते समय लूटने की योजना बनाई थी। थाना प्रभारी ने बताया कि तीनों आरोपितों को कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया है। 

Posted By: Narendra Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस