Move to Jagran APP

Azam Khan के गायब होने पर रामपुर नवाब नवेद मियां बोले, गिरफ्तारी के डर से कहीं छुप गए हैं दोनों

Rampur Nawab Kazim Ali Khan पूर्व मंत्री नवाब काजिम अली खां उर्फ नवेद मियां ने कहा है कि आजम खां और अब्दुल्ला आजम ने कहीं जाकर छिप गए हैं। ताकत का गलत इस्तेमाल करने वालों को जब अल्लाह सजा देता है तो यही होता है।

By JagranEdited By: Samanvay PandeyPublished: Mon, 26 Sep 2022 09:11 PM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 09:11 PM (IST)
Azam Khan के गायब होने पर रामपुर नवाब नवेद मियां बोले, गिरफ्तारी के डर से कहीं छुप गए हैं दोनों
Rampur Nawab Kazim Ali Khan : रामपुर नवाब काजिम अली का फाइल फोटो। जागरण अर्काइव

जागरण संवाददाता, रामपुर। Rampur Nawab Kazim Ali Khan : पूर्व मंत्री नवाब काजिम अली खां (Nawab Kazim Ali Khan) उर्फ नवेद मियां ने कहा है कि आजम खां (Azam Khan) और अब्दुल्ला आजम (Abdulla Azam) ने गिरफ्तारी के डर से सुरक्षा छोड़ी है और कहीं जाकर छिप गए हैं। ताकत का गलत इस्तेमाल करने वालों को जब अल्लाह सजा देता है तो यही होता है। कई तानाशाहों का अंजाम इसकी मिसाल है।

loksabha election banner

रामपुर नवाब ने सुनाई आजम के जुल्म की कहानी

नवेद मियां (Naved Mian) ने कहा है कि उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में 2012 से 2017 तक समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की हुकूमत थी। तब रामपुर में आजम का राज था। उस वक्त जुल्म और नाइंसाफी का आलम यह था कि तमाम लोग जेल जाने के डर से शहर छोड़कर चले गए थे।

युवाओं को आजम ने चरस के मुकदमे में फंसाया

रामपुर (Rampur) की जेल कयामत तक गवाह रहेगी कि सियासी बदला लेने के लिए कई नौजवानों को चरस के मुकदमों में झूठा फंसाया गया था। शहर के चारों कोनों पर गरीबों के मकानों पर बुलडोजर चल रहे थे। उसी दौरान लोगों के दिल से हाय निकली थी और इन्हीं बद्दुआओं का नतीजा है कि आजम और उनके बेटे को फरार होना पड़ा है।

आजम के जुल्मों का अब अंत नजदीक

उन्होंने कहा है कि जब आजम और उनके परिवार पर कार्रवाई शुरू हुई थी तो मैंने मीडिया के माध्यम से कहा था कि अपने जुल्म और गुनाहों के लिए बाप-बेटे सार्वजनिक रूप से माफी मांग लें, लेकिन जेल से वापस लौटे तो सारे जमाने ने देखा कि उनके घमंड में कोई कमी नहीं आई है। नतीजा सबके सामने है कि अब अंत नजदीक है।

दिव्यांगों ने दिया धरना

दिव्यांगों ने दि न्यू कोआपरेटिव बैंक से जुड़ी अपनी समस्याओं को लेकर विकास भवन परिसर में धरना देकर नारेबाजी की। मुख्य विकास अधिकारी को ज्ञापन भी दिया।सोमवार को दिव्यांग विकास भवन परिसर में पहुंचे और आल इंडिया दिव्यांग सेवा संगठन के बैनर तले परिसर में धरना देकर नारेबाजी की।

एआरओ कोआपरेटिव पर मनमानी का लगाया आरोप

दिव्यांगों ने कहा दि न्यू कोआपरेटिव बैंक में चुनाव कराए गए हैं। चुनाव को लेकर एआरओ कोआपरेटिव पर मनमानी बरतने का आराेप लगाया है। इसके लिए अपनाई प्रक्रिया पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि उसमें निष्पक्षता व पारदर्शिता नहीं बरती गई है। नए सिरे से चुनाव कराने की मांग की है। इस मांग को लेकर दिव्यांग सेवा संगठन के पदाधिकारियों के द्वारा मुख्य विकास अधिकारी को ज्ञापन भी दिया गया है।

ज्ञापन में एआरओ कोआपरेटिव की कार्यशैली की भी जांच कराने की मांग की है। धरना प्रदर्शन के दौरान संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नूर अहमद, महासचिव सिफात अली खां, गुलवेज, इकराम, चंद्र प्रकाश, कासिम अली, आकाश,विकास, आरिफ, फैजान अली इत्यादि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.