रामपुर, जेएनएन। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रामपुर में लोगों से 21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा के उप चुनाव में सांसद आजम खां के हर जुल्म की बदला लेने की अपील की। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि रामपुर का उपचुनाव देश का सबसे बड़ा चुनाव है। 

रामपुर विधानसभा उप चुनाव में समाजवादी पार्टी ने आजम खां की पत्नी तथा राज्यसभा सदस्य डॉ तजीन फात्मा को अपना प्रत्याशी बनाया है। अखिलेश यादव 11 विधानसभा सीट में से सिर्फ रामपुर में प्रचार करने पहुंचे। अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार सब कुछ भूल कर रामपुर में आजम खां के खिलाफ साजिश करने में लगी है। आप सभी लोगों को इनकी इस साजिश को बेकार करना है।

अखिलेश यादव ने कहा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल रामपुर आए थे और न जाने क्या क्या कह गए। उनके निशाने पर आजम खां के सभी अच्छे काम हैं। यह सरकार सिर्फ रामपुर को बर्बाद करने में लगी है। आजम खां पर बहुत जुल्म किया जा रहा है। आजम खां को परेशान किया जा रहा है, ऐसा इसलिए किया जा रहा है ताकि हमारे नेता कमजोर हो तो पार्टी कमजोर हो और हमारी सरकार न बन सके, लेकिन रामपुर की जनता डरने वाली नहीं है। यह चुनाव लोकतंत्र बचाने का चुनाव है, इसलिए लोग मतदान जरूर करेंगे ।

उन्होंने अधिकारियों को निशाना बनाते हुए कहा कि दुनिया में बहुत कुछ बदलता है मौसम भी बदलते हैं, लेकिन पुलिस और प्रशासन सबसे ज्यादा तेजी से बदलता है। अखिलेश यादव ने कहा कि जो अधिकारी आज बौरा रहे हैं, सरकार बनने पर यही अधिकारी सर सर करेंगे। 

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ योगी नहीं हैं, योगी उसे कहते हैं जो दूसरे का दर्द समझे। मुख्यमंत्री को दूसरों का दर्द नहीं है । जो लोग देश के भाईचारे को खत्म कर नफरत फैलाने का काम कर रहे हैं, उनसे हमें सचेत रहना है। लोकतंत्र को बचाने के लिए पूरी मजबूती से मतदान करना है। इस मौके पर नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी तथा सांसद आजम खां ने भी सभा को संबोधित किया।

Posted By: Narendra Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप