मुरादाबाद, जेएनएन। जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या भले ही कम हो रही है, लेकिन संक्रमण से मरने वालों की तादाद बढ़ती जा रही है। पिछले 24 घंटे में छह लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हाे गई। ये सभी जिला अस्पताल के एल-टू हास्पिटल में भर्ती थे। इनमें पूर्व बसपा नेता धीरज कुमार शील का भी कोरोना संक्रमण से निधन हो गया। कुछ दिन से उनकी तबीयत खराब थी।

पहले एक निजी अस्पताल में इलाज चला। बाद में जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया था। यहां उनकी कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आई थी। शनिवार को इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। सैदनगर पीएचसी पर तैनात एवं गंज थाना क्षेत्र में रहने वाले वार्ड ब्वाय के 70 वर्षीय पिता कल्लू भी कोरोना संक्रमण से चल बसे।

इसके अलावा बिलासपुर गेट की 60 वर्षीय महिला, खजुरिया के 62 वर्षीय व्यक्ति, बिलासपुर के 58 वर्षीय और बिलासपुर के ही 62 वर्षीय व्यक्ति का कोरोना संक्रमण से निधन हो गया। उधर, शनिवार को जिले में आई कोरोना रिपोर्ट में 69 लोग पाजिटिव मिले हैं। संक्रमितों में लाइन में तैनात पुलिस कर्मी और उनके स्वजन भी शामिल हैं।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. संजीव यादव ने बताया कि राहत की बात यह है कि पुराने मरीज तेजी से ठीक भी हो रहे हैं। शनिवार को भी 206 पुराने मरीज ठीक हो गए हैं। उनकी आइसोलेशन अवधि पूरी हो गई है। इसके साथ ही जिले में सक्रिय मरीजों की संख्या घटकर 1092 रह गई है।