Move to Jagran APP

सांसद अमर सिंह ने कहा- मंदिर के निर्माण की तारीख की घोषणा की कोई जरूरत नहीं

राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने कहा कि अयोध्या में मंदिर के निर्माण की तारीख घोषित करने की कोई जरूरत ही नहीं है। वहां पर तो पहले से मंदिर है और पूजा-अर्चना का काम भी चल रहा है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sat, 24 Nov 2018 04:26 PM (IST)Updated: Sat, 24 Nov 2018 04:27 PM (IST)
सांसद अमर सिंह ने कहा- मंदिर के निर्माण की तारीख की घोषणा की कोई जरूरत नहीं
सांसद अमर सिंह ने कहा- मंदिर के निर्माण की तारीख की घोषणा की कोई जरूरत नहीं

मुरादाबाद (जेएनएन)। राष्ट्रीय स्वयं सेवक के नाम अपनी पैतृक संपत्ति करने वाले राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने आज अयोध्या के राम मंदिर को लेकर यहां बड़ा बयान दिया है। अमर सिंह ने पीतलनगरी में कहा कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की तारीख की घोषणा की कोई जरूरत नही है, वहां तो मंदिर पहले से ही है। अब तो उसको भव्य मंदिर का स्वरूप प्रदान करने का काम करना है।

loksabha election banner

अमर सिंह आज मुरादाबाद के पंचायत भवन में दो दिन तक चलने वाले मिशन मोदी अगेन पीएम कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने कहा कि अयोध्या में मंदिर के निर्माण की तारीख घोषित करने की कोई जरूरत ही नहीं है। वहां पर तो पहले से मंदिर है और पूजा-अर्चना का काम भी चल रहा है। यहां पर राम लला की रोज पूजा-अर्चना भी हो रही है। अब तो उसको भव्य रूप दिया जाएगा। अमर सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने मंदिर का ताला खुलवाया था। इसका कलंक भाजपा और आरआरएस वालो पर डाला जा रहा है।

राजसभा सदस्य अमर सिंह ने कहा कि मंदिर का ताला भाजपा और आरआरएस वालो ने नहीं खुलवाया बल्कि कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय वीर बहादुर और गांधी परिवार के करीबी अरुण नेहरू ने खुलवाया था। कांग्रेस ने कलंक भाजपा और आरआरएस पर लगा दिया। आज शिव सेना के अयोध्या में प्रवेश पर रोक पर अमर सिंह ने कहा कि यह सब सुरक्षा दृष्टि से किया गया है। उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे दोनों बाल ठाकरे के पुत्र और पोते हैं। वह आम आदमी नहीं है। वह सम्मनित व्यक्ति है। इनकी सुरक्षा की दृष्टि से यह फैसला लिया गया है। हम जैसे आम आदमी की सुरक्षा व्यवस्था है क्योंकि कही आजम खां हमारी हत्या ना करवा दें।

उन्होंने कहा कि अयोध्या के राम मंदिर को लेकर केंद्र सरकार राज्य सभा मे बिल लाए। अगर बिल का विरोध होता है तो पता चल जाएगा कि कौन फर्जी हिन्दू है यानी कौन हिन्दू वादी है और कौन नमाज वादी है। सभी को तैयारी पूरी रखनी चाहिए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.