Move to Jagran APP

SHOOTOUT AT SAMBHAL:बं‍द‍ियों के पर‍िजन घर छोड़कर फरार , तीनों बंद‍ियों पर ढाई ढाई लाख रुपये को ईनाम Sambhal news

दो सिपाहियों की हत्या करने के बाद फरार हुए तीनों बंदियों की तलाश में एसटीएफ ने सम्भल जिले में डेरा डाल दिया है।गुरुवार को पुल‍िस और एसटीएफ की टीम बंद‍ियों के गांव रम्पुरा पहुंच गई।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 18 Jul 2019 03:05 PM (IST)Updated: Thu, 18 Jul 2019 03:20 PM (IST)
SHOOTOUT AT SAMBHAL:बं‍द‍ियों के पर‍िजन घर छोड़कर फरार , तीनों बंद‍ियों पर ढाई ढाई लाख रुपये को ईनाम Sambhal news
SHOOTOUT AT SAMBHAL:बं‍द‍ियों के पर‍िजन घर छोड़कर फरार , तीनों बंद‍ियों पर ढाई ढाई लाख रुपये को ईनाम Sambhal news

सम्भल, जेएनएन ।दो सिपाहियों की हत्या करने के बाद फरार हुए तीनों बंदियों की तलाश में एसटीएफ ने सम्भल जिले में डेरा डाल दिया है।गुरुवार को पुल‍िस और एसटीएफ की टीम बंद‍ियों के गांव रम्पुरा पहुंच गई। पुल‍िस कैदी कमल और शकील के घर पहुंची तो कोई नहीं था। सभी पर‍िजन घर छोडकर फरार थे। गांव में सन्‍नाटा पसरा म‍िला। पु‍लि‍स गांव में कैद‍ियों के बारे में पूछताछ की लेकिन कोई पुख्‍ता जानकारी नहीं म‍िल पायी। हालांक‍ि गांव में पुल‍िस फोर्स तैनात कर द‍िया गया है। हालांकि दो स‍िपाह‍ियों की हत्या के मामले को डीजीपी ने गंभीरता से लेते हुए ढाई ढाई लाख रुपये का ईनाम घोष‍ित कर दिया है। 

loksabha election banner

 गांव में पसरा सन्नाटा

कैदी कमल और शकील के गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। गाल‍ियां सूनी पडी हुई । गांव के लोग भी इस घटना से पूरी तरह से सहमें हुए है। दो स‍िपाह‍ियों की हत्या के बाद गांव छावनी में तब्दील हो गया है। घटना के बाद से ही पर‍िजन घर छोडकर फरार है। पुल‍िस बंद‍ियों के पर‍िजनों की तलाश करने के लिए उनके र‍िश्तेदार‍ियों में भी द‍ब‍िश डाल रही है। 

एसटीएफ भी लगातार दे रही दब‍िश 

बुधवार देर रात दो गाडिय़ों से एसटीएफ के जवान घटना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने स्थानीय पुलिस से मामले की जानकारी की और बाद में तीनों बंदियों के गांव पहुंच गए। तीनों घरों को खंगाला उसके बाद गांव के लोगों से जानकारी की। गुरुवार को तड़के आइजी एसटीएफ अमिताभ यश बहजोई पहुंचे। अभी तक तीनों बंदियों का कुछ पता नहीं है।

दो स‍िपाह‍ियों की हत्या करने के बाद फरार हो गए थे कैदी

चन्दौसी की अदालत में पेशी पर आए कैदी कमल, शकील और धर्मपाल दो सिपाहियों की हत्या कर वैन से फरार हो गए थे। उनकी तलाश में पूरे मंडल की पुलिस लगी हुई है। इसके अलावा बुधवार की देर रात दो गाडिय़ों में सवार होकर एसटीएफ के जवान घटना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने सबसे पहले स्थानीय पुलिस के साथ घटना स्थल का जायजा लिया। उसके बाद वह जंगल की तरफ चले गए। बाद में एसटीएफ ने तीनों बदमाशों के गांव में जाकर लोगों से जानकारी की। तीनों के घर भी खंगाले हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.