Move to Jagran APP

सांसद आजम खां और अब्दुल्ला की सेहत के लिए रामपुर में दुआ, सपा कार्यकर्ताओं में मायूसी

रामपुर के टांडा में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गई। बैठक में पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खां व अब्दुल्ला आजम की सेहत के लिए दुआ की गई। कार्यकर्ताओं ने बेहतर स्‍वास्‍थ्‍य के ल‍िए दुआ की।

By Narendra KumarEdited By: Published: Tue, 11 May 2021 09:10 AM (IST)Updated: Tue, 11 May 2021 09:10 AM (IST)
सांसद आजम खां और अब्दुल्ला की सेहत के लिए रामपुर में दुआ, सपा कार्यकर्ताओं में मायूसी
सांसद आजम खां व अब्दुल्ला आजम की सेहत के लिए दुआ की गई।

मुरादाबाद, जेएनएन। रामपुर के टांडा में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गई। बैठक में सांसद आजम खां व अब्दुल्ला आजम की सेहत के लिए दुआ की गई। सपा कार्यकर्ताओं की बैठक सपा नेता हाजी मोहम्मद जमील के आवास पर हुई।

loksabha election banner

बैठक में सपा नेता मोहम्मद जमील ने कहा कि आजम खां एक ऐसे नेता हैं। जिन्होंने जनपद में ही नहीं पूरे राज्य में विकास की गंगा बहाई। शिक्षा के लिए स्कूल और यूनिवर्सिटी बनवाए। सवा साल से वह सीतापुर की जेल में हैं, जहां उनकी तबीयत खराब हो गई। इस पर उन्हें लखनऊ के अस्पताल ले जाया गया। रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। फीवर के साथ ही सांस लेने में दिक्कत हो रही है। सपा के पूर्व मंत्री की हालत बिगड़ने पर कार्यकर्ताओं में गम का माहौल है। कार्यकर्ताओं ने उनका इलाज स्वजनों की मौजूदगी में कराने की मांग की। अंत में आजम खां व उनके बेटे अब्दुल्ला आजम खां की सेहत के लिए दुआ की गई। बैठक में खुर्शीद एडवोकेट, लियाकत नवाज, हफीज मलिक, अकबर अली, हाजी बाबू, रईस सैफी, रिवायत अली, मसरूर अहमद, शरीफ अहमद, जुल्फकार जाहिद मेम्बर व वाहिद ठेकेदार आदि मौजूद रहे। आजम खां के मीडिया प्रभारी फसाहत अली खां शानू ने बताया कि उनके बेटे अदीब आजम लखनऊ गए हैं। उनकी आजम खां से तो मुलाकात नहीं हो सकी, लेकिन डाक्टरों ने बताया है कि अब आजम खां की हालत में सुधार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.