Move to Jagran APP

Positive India:विकट परिस्थितियों में भी घर-घर अखबार पहुंचाने में जुटे हैं हमारे कर्मयोगी वीर योद्धा Sambhal News

हाथों को सैनिटाइज करके और आपकी सुरक्षा के सभी मानकों का ध्यान रखकर इस विषम परिस्थिति में भी हमारे कर्मयोगी आपके घरों तक अखबार पहुंचाते हैं

By Ravi SinghEdited By: Published: Sun, 29 Mar 2020 12:30 PM (IST)Updated: Sun, 29 Mar 2020 12:30 PM (IST)
Positive India:विकट परिस्थितियों में भी घर-घर अखबार पहुंचाने में जुटे हैं हमारे कर्मयोगी वीर योद्धा Sambhal News
Positive India:विकट परिस्थितियों में भी घर-घर अखबार पहुंचाने में जुटे हैं हमारे कर्मयोगी वीर योद्धा Sambhal News

 मुरादाबाद,जेएनएन। चारों तरफ कोरोना वायरस का कहर है। इंसान ने खुद को घरों में कैद कर रखा है। लेकिन इस विषम परिस्थितियों में भी आपको देश और विदेश की खबरों की जानकारी दिलाने के लिए आपके घरों तक हमारे कर्मयोगी वीर योद्धा पहुंच रहे है। कोरोना वायरस और लॉकडाउन के दौरान जिस तरह डॉक्टर,नर्स और पुलिस के कार्य को सभी सैल्यूट कर रहे हैं। ठीक उसी प्रकार की मेहनत हमारे कर्मयोगी लोगों के घर-घर अखबार पहुंचाकर कर रहे हैं। इनके जुनून और मेहनत की चारो और प्रशंसा हो रही है। हालात कैसे भी हों हमारे ये कर्मयोगी अपने कर्तव्य के पथ पर अडिग हैं। कोई भी बाधा इनके हौसले को तोड़ नहीं पा रही है। इनके जज्बे की कद्र करते हुए पाठकगण पूरे विश्वास के साथ पहले की तरह ही बेझिझक होकर अपने दैनिक जागरण अखबार को लें। हमारे कर्मयोगी स्वर्ण कुमार गुप्ता बताते हैं कि केवल दैनिक जागरण अखबार ही पूरी तरह से सैनिटाइज है। बांटने से पहले हम भी अपने हाथों को पूरी तरह से सैनिटाइज कर लेते हैं,जिससे लोग बेहिचक दैनिक जागरण अखबार को पढ़े और देश दुनिया की खबर जान सकें।

loksabha election banner

अखबार से नहीं फैलता है कोरोना वायरस

हमारे कर्मयोगी कल्लूराम लोगों को जागरूक करते हुए समझाते हैं कि अखबार से कोरोना वायरस फैलते की खबर अफवाह मात्र है। अखबार से कोरोना वायरस फैल ही नहीं सकता। वैसे भी अखबार पूरी तरह से सैनिटाइज करके भेजा जाता है। हम लोग भी सुरक्षा का पूरा ध्यान रखते हैं। खुद भी पूरी तरह से क्वारंटाइन होकर निकलते हैं।

स्वच्छता का रखा जाता है पूरा ध्यान

कर्मयोगी धमेंद्र कुमार बताते हैं कि अखबार का वितरण करते समय स्वच्छता का पूरा ध्यान रखा जाता है। हाथों को सैनिटाइज करके और ग्लब्स पहनकर अखबार बांटते हैं। किसी को घबराने की जरूरत नहीं है हम लोग आपकी सुरक्षा के सभी मानकों को ध्यान में रखकर ही अखबार का वितरण करते हैं। सुबह उठकर खुले मन से बेझिझक पूरी तरह से सैनिटाइज अखबार पढ़कर देश और दुनिया की जानकारी लें।

हाथों को सैनिटाइज करने के बाद ही अखबार बांटते हैं

कर्मयोगी शिवम प्रजापति कहते हैं कि चन्दौसी शहर के आधा दर्जन मुहल्लों में अखबार का वितरण करता हूं। मुंह पर मास्क लगाकर और हाथों को सैनिटाइज करके तथा ग्लब्स पहनकर अखबार का वितरण करता हूं। दैनिक जागरण अखबार कोरोना वायरस से पूरी तरह से सुरक्षित है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.