Move to Jagran APP

Lockdown:बेवजह बाहर घूमने वालों पर पुलिस ने की कार्रवाई,वाहनों का किया चालान Moradabad News

बाहर बेवजह घूमने वालों पर पुलिस सख्त कार्रवाई कर रही है। ऐसे लोगों के वाहनों को सीज किया जा रहा है। पुलिस लगातार लोगों से घरों पर ठहरने की अपील कर रही है।

By Ravi SinghEdited By: Published: Sat, 28 Mar 2020 03:43 PM (IST)Updated: Sat, 28 Mar 2020 03:43 PM (IST)
Lockdown:बेवजह बाहर घूमने वालों पर पुलिस ने की कार्रवाई,वाहनों का किया चालान Moradabad News
Lockdown:बेवजह बाहर घूमने वालों पर पुलिस ने की कार्रवाई,वाहनों का किया चालान Moradabad News

 मुरादाबाद,जेएनएन। कोरोना वायरस का प्रकोप चारों ओर है। देश का कोई हिस्सा ऐसा नहीं है जो इससे अछूता हो। कोरोना के असर को कम किया जा सके इसके लिए सरकार ने संपूर्ण भारत में लॉकडाउन कर दिया है। पुलिस ने कांठ रोड पर स्थित सेरुवा चौराहे पर बेवजह सड़कों पर दौड़ रहें वाहनों की तलाशी कर उनके चलान काटे। पुलिस ने लोगों से लॉकडाउन में घरों से बाहर न निकलने को कहा गया है। साथ ही इसके बाद कड़ी कार्यवाही करने की चेतावनी भी दी गई है।

loksabha election banner

पुलिस और प्रसाशन लगातार लोगों से घरों से बाहर न निकलने की अपील कर रही हैं । इसके बावजूद भी लोग कई जगहों पर लोग घरों से बाहर निकल रहे हैं। जिसपर पुलिस ने सख्ती बरतनी शुरू कर दी है।आज एसपी ट्रैफिक सतीश चंद्र अपने दल बल के साथ कांठ रोड सेरुवा चौराहे पर पहुंचे और उन्होंने रोड पर बेवजह घूमने वाले लोगों पर कार्रवाई करने का निर्देश दिया। इसी क्रम में जो लोग बेवजह सड़कों पर घूम रहे थे उनकी गाडिय़ों का चालान कर दिया गया। उन्होंने बताया की अभी भी लोग घरों से बेवजह निकल रहे हैं।वह समय की गंभीरता को समझ नहीं रहे हैं। यही नहीं उन्होंने बताया की अब जल्द ही और सख्ती बरती जाएगी ताकि लोग बेवजह सड़कों पर न टहल सके। यही नहीं उन्होंने चौकी प्रभारी संदीप बालियान को लगातार वाहनों की चैकिंग करने तथा लॉकडाउन का पालन कराने के निर्देश दिए हैं। वहीं दूसरी तरफ आज चौकी प्रभारी संदीप बालियान ने पीएसी बल के साथ नगर में फ्लैग मार्च कर लोगों को घरों में ही रहने को कहा गया है। तथा इसके बावजूद भी कोई घरों से बाहर पाया गया तो उसके खिलाफ कार्रवाई करने की चेतावनी भी दी गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.