Move to Jagran APP

सट्टेबाज को पकडऩे गई पुलिस टीम पर हमला, सिपाहियों के हथियार छीने Moradabad news

गांव वालों की मदद से सिपाही अपनी जान बचाकर भागे। सूचना पर पहुंची पुलिस फोर्स ने बाद में सिपाहियों के हथियार बरामद कर लिए लेकिन सट्टेबाज परिवार समेत फरार हो गया।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sun, 22 Sep 2019 03:45 PM (IST)Updated: Sun, 22 Sep 2019 03:45 PM (IST)
सट्टेबाज को पकडऩे गई पुलिस टीम पर हमला, सिपाहियों के हथियार छीने Moradabad news
सट्टेबाज को पकडऩे गई पुलिस टीम पर हमला, सिपाहियों के हथियार छीने Moradabad news

मुरादाबाद। मैनाठेर थाना क्षेत्र में सट्टेबाज को पकडऩे गई पुलिस टीम पर सटे्टबाज और उसके साथियों ने हमला कर दिया। पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट कर उनके हथियार छीन लिए। गांव वालों की मदद से सिपाही अपनी जान बचाकर भागे। सूचना पर पहुंची पुलिस फोर्स ने बाद में सिपाहियों के हथियार बरामद कर लिए लेकिन, सट्टेबाज परिवार समेत फरार हो गया। 

prime article banner

मैनाठेर थना क्षेत्र के ग्राम शहजाद खेड़ा में खुलेआम सट्टेबाजी का धंधा चल रहा है। सट्टेबाजी की सूचना पर दो सिपाही राहुल कुमार और विवेक यादव सट्टेबाज के अड्डे पर पहुंचे तो असलम पुत्र नन्ने अपने घर के बाहर बैठकर धड़ल्ले से सट्टे का कारोबार चला रहा था। दोनों सिपाहियों ने जैसे ही मोबाइल और पर्चियां अपनी कब्जे में लीं और सट्टेबाज असलम को गिरफ्तार किया। तुरंत उसके साथियों ने सिपाहियों पर हमला बोल दिया। आरोपित के घर की महिलाएं भी सिपाहियों पर टूट पड़ीं और दोनों सिपाहियों को जमकर पीटा। साथ ही उनकी बंदूकें भी छीन लीं। शोर शराबा सुनकर गांव वाले इक_ा हो गए। गांव वालों ने सिपाहियों को आरोपितों के चंगुल से छुड़ाया और थाने को सूचना दी। थाने से पहुंची पुलिस ने आरोपितों के घर दबिश दी लेकिन, तब तक सभी आरोपित फरार हो चुके थे। हालांकि सिपाहियों के हथियार मौके से मिल गए। पुलिस सभी आरोपितों की सरगर्मी से तलाश कर रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.