Move to Jagran APP

हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस, गंभीर हालत में मिला युवक Amroha News

यूपी के अमरोहा जिले के गजरौला थाना क्षेत्र में एक युवक गंभीर रूप घायल मिला है। हालांंकि पुलिस को युवक की हत्या करके शव पड़ा होने की सूचना मिली थी लेकिन पुुुुुलिस जब मौके पर पहुंची

By Narendra KumarEdited By: Published: Tue, 25 Feb 2020 01:40 PM (IST)Updated: Tue, 25 Feb 2020 01:40 PM (IST)
हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस, गंभीर हालत में मिला युवक Amroha News
हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस, गंभीर हालत में मिला युवक Amroha News

 अमरोहा, जेएनएन। गजरौला में एमडीए कॉलोनी के पीछे गला रेतकर एक युवक की हत्या करने की सूचना मिलने पर पुलिस के होश उड़ गए। मौके पर पहुंची पुलिस को वहां पर एक युवक नशे की हालत में घायल अवस्था में पड़ा मिला। पुलिस ने युवक को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती करा दिया। इससे काफी देर तक खलबली का माहौल बना रहा।। 

loksabha election banner

गला रेतकर युवक की हत्या की मिली थी सूचना

मामला सोमवार की रात करीब 9 बजे का है। एक व्यक्ति ने चौपला चौकी पुलिस को फोन कर एमडीए कॉलोनी के पीछे एक व्यक्ति की गला रेतकर हत्या करने की सूचना दी। इसके बाद पुलिस के होश उड़ गए। दारोगा राजपाल सिंह समेत कई पुलिसकर्मी आनन-फानन में मौके पर पहुंचे।

नशे में धुत था युवक 

काफी देर तक इधर-उधर तलाश की लेकिन, कुछ नहीं पता लगा। बाद में एक प्लाट में नशे में धुत युवक घायल अवस्था में पड़ा मिला। युवक को देखकर कुछ देर के लिए पुलिस सन्न रह गई लेकिन, बाद में जब पुलिस ने उठाया तो युवक जीवित था। 

युवक के जिंदा मिलने पर पुलिस ने राहत की सांस

पुलिस ने राहत की सांस ली और घायल युवक को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। घटना से काफी देर तक खलबली की स्थिति बनी रही। उप निरीक्षक राजपाल सिंह ने बताया कि। किसी व्यक्ति द्वारा हत्या की सूचना मिली थी लेकिन, वहां पहुंचकर देखा तो नशे में धोती है। युवक घायल अवस्था में पड़ा मिला था। उसे उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया। यह युवक गढ़ के मुहल्ला उपाध्याय नगर निवासी सुरेंद्र था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.